रिपोर्ट :- अजय रावत


ग़ाज़ियाबाद :-
       किसानों के मुद्दे पर आज केंद्रीय राज्य मंत्री वीके सिंह ने गाजियाबाद में एक प्रेसवार्ता का आयोजन किया और बताया कि किसानों को विपक्ष द्वारा बरगलाया जा रहा है।
बहुत से लोग बहुत सीधे हैं उनसे जो कहा जाता है वह मान जाते हैं हाथरस के बारे में भी कहानियां बनती जा रही हैं। किसानों की समस्या ज्यादा नहीं है समस्या है विपक्षी पार्टियों की जो गलत फहमियां फैलाने में लगे हुए हैं।
जो चीज विपक्षी पार्टियों ने नहीं की वह चीज अब की जा रही है ऐसे में उन्हें लग रहा है कि किसानों का वोट अब उनके हाथ से निकल गया है। जिसके चलते ही विपक्ष द्वारा किसानों को बरगलाया जा रहा है 

वहीं दूसरी और अकाली दल पर बोले कि उनकी अपनी अलग राजनीति है जो चीज प्रावधानों में डाली गई है। वह कांग्रेस सरकार ने लागू कर दी उनकी दिक्कत है कि तब उन्होंने उसका विरोध किया तो अब उसको कैसे सपोर्ट कर दें। किसानों के हिट में बात करते हुए उन्होंने बताया कि जितने ज्यादा व्यापारी होंगे उतना ही फायदा किसानों को होगा आढ़तियों का जो समूह बना हुआ है वह किस तरीके से मंडी के अंदर किसानों का फायदा उठाते आए हैं। यह किसान खुद भली-भांति जानते हैं जब उसके पास बाध्यता ही नहीं रहेगी कि उसको मंडी में जाना ही जाना है तो ऐसे में आढ़तियों के चंगुल से किसान निकल जाएगा।

ला एन्ड ऑर्डर के ऊपर उन्हेंने कहा कि हम लोग उतने ही जागरूक हैं। जितने कि आप कोशिश कर रहे हैं आप लोगों का समर्थन चाहिए अगर आपको ऐसा कुछ लगता है हमारे लोगों को बताइए हम पूरी तरीके से गलत चीज को ठीक करने के लिए खड़े हुए हैं। हाथरस मामले पर बोले कि अभी एसआईटी जांच चल रही है तो उसमें कुछ भी बोलना अनुचित होगा।

प्रेस वार्ता में मौजूद रहे मुरादनगर विधायक अजीत पाल त्यागी,साहिबाबाद सुनील शर्मा,मेयर आशा शर्मा,मीडिया प्रभारी अस्वनी शर्मा,महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा,महामंत्री पप्पू पहलवान,सुशील गौतम,राजेश त्यागी,गोपाल अग्रवाल,
Previous Post Next Post