रिपोर्ट :- अजय रावत


गाजियाबाद :-
       जिले में बार एसोसिएशन के अध्यक्ष व महासचिव सहित विभिन्न पदों के लिए 48 प्रत्याशियों ने नामांकन किया था। बुधवार को दो ने नाम वापस ले लिए हैं। अब 46 प्रत्याशी प्रत्याशियों ने इसके लिए चुनाव प्रचार भी तेज कर दिया है। सात नवंबर को मतदान होगा और इसी दिन परिणाम आएंगे।


शाम को दो प्रत्याशियों ने नाम वापस ले लिया। अभय सिंह ने सह सचिव प्रशासन और देवेंद्र कुमार ने कनिष्ठ कार्यकारिणी सदस्य पद से नाम विभिन्न पदों के लिए चुनावी मैदान में हैं। वापस लिया है। अब 46 प्रत्याशी ही चुनावी जंग में रहेंगे। प्रत्याशियों ने जनसंपर्क और तेज कर दिया है।

बार एसोसिएशन के सालाना चुनाव की प्रक्रिया अब अंतिम दौर में हैं। सीधे संवाद के साथ-साथ सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक व व्हाट्सएप पर भी प्रचार सामग्रियों की भरमार ही गई है। वोटरों को रिझाने के लिए प्रत्याशी कोई कोर-कसर नहीं छोड़ रहे है। बार एसोसिएशन का चुनाव सात नवंबर को है और उसी दिन देर रात तक परिणाम घोषित हो जाएंगे। सोमवार और मंगलवार को नामांकन की प्रक्रिया पूरी होने के बाद चुनावी मैदान में उतरे 48 प्रत्याशी जनसंपर्क कर रहे थे। बुधवार को नाम वापसी और नामांकन जांच का दिन था। 

बुधवार अध्यक्ष पद के लिए जहां नामांकन के पहले दिन नाहर सिंह यादव और मुनेश त्यागी ने पर्चा दाखिल किया था, जबकि दूसरे दिन सत्यकेतु सिंह ने भी दावेदारी पेश की। इससे अलग पहले दिन सचिव पद के लिए किसी प्रत्याशी ने भी ताल नहीं ठोकी थी, जबकि नामांकन के दूसरे दिन सचिव पद के लिए पांच प्रत्याशियों ने नामांकन किया। इनमें नितिन यादव, ललित मोहन शर्मा, मनमोहन शर्मा, विकास चौधरी और कपिल त्यागी शामिल हैं। इन प्रमुख आठ प्रत्याशियों के अलावा रह सचिव, कनिष्ठ उपाध्यक्ष, वरिष्ठ कार्यकारिणी सदस्य, वरिष्ठ उपाध्यक्ष आदि के पदी पर प्रत्याशी किस्मत आजमा रहे हैं।
Previous Post Next Post