रिपोर्ट :- अजय रावत


गाजियाबाद :-
       लॉयन्स क्लब के अध्यक्ष आदित्य गुप्ता के नेतृत्व में आयोजित मनोरंजन कार्यक्रम दीपोत्सव के इस समारोह में उत्तर प्रदेश के माननीय राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल मुख्य अतिथि के रूप में पधारे और उन्होंने अपने कर कमलों से क्लब के नव निर्मित कार्यालय का उद्घाटन किया।
इसी प्रांगण में क्लब द्वारा अनेक दशकों से सुप्रसिद्ध लॉयन्स नेत्र चिकित्सालय भी संचालित है। माननीय राज्यमंत्री के साथ महापौर आशा शर्मा , महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा, सचिव गोपाल अग्रवाल एवं लॉयन्स क्लब के पूर्व मंडलाध्यक्ष संजीव अग्रवाल एवं अन्य गणमान्य नेताओं ने सम्पूर्ण हॉस्पिटल का मुआयना किया

इस हॉस्पिटल में प्रति वर्ष दस हज़ार से अधिक गरीबों के मुफ्त ऑपरेशन किए जाते हैं। अस्पताल आधुनिक संयंत्रों और कुशल डॉक्टर्स की टीम के साथ सुसज्जित है और आंखों की सभी प्रकार की चिकित्सा के लिए सक्षम है। हाल ही में इस में रेटीना सेंटर भी जोड़ा गया है एवं पूर्व  में ही डायबिटीज़ सेंटर भी संचालित है।

देर रात तक चले इस कार्यक्रम में नगर व क्लब के सैंकड़ों सम्मानित वा सभ्रांत नागरिकों ने भाग लिया।  लायन देवेंद्र अग्रवाल पार्षद, लायन सुरेन्द गर्ग, लायन प्रदीप गुप्ता रीजन चेयरपर्सन, डॉ अशोक नगर, लायन कपिल सिंघल, लायन आर वी अरोरा, लायन अनुतग गर्ग सचिव, लायन शैलेश गर्ग आदि आदि।
Previous Post Next Post