आम आदमी पार्टी की नेता वीणा श्रीवास्तव को बीजेपी में         जॉइन करवाते हुए महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा।


◼️केंद्रीय राज्यमंत्री जनरल वी के सिंह और महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा ने पटका पहनाकर दिलाई पार्टी की सदस्यता 


सिटी न्यूज़ ब्यूरो


गाजियाबाद :-
      वार्ड नम्बर 89 के पार्षद प्रतिनिधि और युवा बीजेपी नेता राज कुमार सिंह ने आम आदमी पार्टी की एक प्रमुख नेत्री वीणा श्रीवास्तव को बीजेपी जॉइन करवाने में सफलता प्राप्त कर ली है। उन्होंने बताया कि पार्टी के एक कार्यक्रम में केंद्रीय राज्यमंत्री जनरल वी के सिंह और महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा के हाथों वीणा श्रीवास्तव को  पार्टी की सदस्यता दिलवाई है। 
उन्होंने बताया कि एमएलसी स्नातक चुनाव के संदर्भ में साहिबाबाद विधानसभा संयोजक संजय रावत के नेतृत्व में मतदाता सम्मेलन का आयोजन रॉयल डायमंड बैंक्विट लोन कनावनी में हुआ। जिसमें हमारे मुख्य वक्ताओं का मार्गदर्शन और उद्बोधन प्राप्त हुआ। इस कार्यक्रम में वार्ड नम्बर 89 वैशाली के भारतीय जनता पार्टी के वार्ड अध्यक्ष, टोली प्रमुख, सेक्टर संयोजक, देव तुल्य कार्यकर्ताओं ने बड़ी संख्या में कार्यक्रम में पहुंच कर अपनी सहभागिता दर्ज कराई। जिसके लिए सभी साथियों का हृदय से आभार व्यक्त करता हूँ।

उन्होंने कहा कि आज बड़े ही हर्ष का विषय यह रहा कि हमारे वार्ड नम्बर 89 वैशाली के सेक्टर 5 की निवासी समाजसेवी और 8 वर्ष से आम आदमी पार्टी के लिए सक्रिय कार्यकर्ता के रूप में कार्यरत बहन श्रीमती वीना श्रीवास्तव ने बीजेपी जॉइन कर लिया। इनकी जॉइनिंग हमारे लोकप्रिय नेता गाजियाबाद सांसद, सड़क परिवहन एवं राजमार्ग केंद्रीय राज्य मंत्री  जनरल वीके सिंह, लोकप्रिय महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा ने भारतीय जनता पार्टी का पटका पहनाकर और पुष्प गुच्छ देकर सम्मानित किया और भारतीय जनता पार्टी में शामिल किया।
Previous Post Next Post