सिटी न्यूज़ ब्यूरो


दिल्ली :-
     शकाई न्यूरो केयर सेंटर, द्वारिका सेक्टर 9 की एक नई इकाई का उद्घाटन न्यूरोसर्जन डॉ मनीष कुमार ने बुद्धवार को ग्रीन पार्क गुरुद्वारा के पीछे स्थित भवन में किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि इस इकाई में भी मरीजों के उपयोग की सभी सुविधाएं मौजूद हैं। यह इकाई एम्स ब्रांच के निकट है, जिससे काफी लोगों को फायदा मिलेगा। खासकर उनलोगों को जो एम्स पहुंचने के बाद भी नम्बर नहीं मिलने से निराश हो जाते हैं। ऐसे लोग विकल्प।के रूप में यहां पहुंच सकते हैं और लाभान्वित हो सकते हैं। यहां पर न्यूरो से सम्बंधित सभी बीमारियों का समुचित इलाज किया जाएगा। यहां पर बाजारू प्रतिस्पर्धा नहीं, बल्कि व्यक्तिगत टच मिलेगा, ताकि रोगी व उनके परिजन सुकून से रहकर अपना समुचित इलाज करवा सकें। 
इस मौके पर श्री राम मेडिकोस के ओनर श्री निवास मिश्रा और अजय राय तथा कुताज पब्लिकेशन प्राइवेट लिमिटेड के मालिक मनोज राय समेत कई अन्य व्यक्ति उपस्थित थे। 

न्यूरोसर्जन डॉ मनीष कुमार ने बताया कि इस सेंटर से न्यूरोसर्जिकल व न्यूरोलॉजिकल से संबंधित परामर्श प्रदान किया जाएगा और परामर्श चिकित्सा की जाएगी। उन्होंने कहा कि प्रयोगशाला में उपलब्ध सभी परीक्षण उपकरणों द्वारा 20 किलोमीटर की परिधि में द्वारका के समान सभी सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाएगी। इच्छुक लोग निम्नलिखित मोबाइल नम्बर पर सम्पर्क कर सकते हैं- 9711025181, 9312513809 एवं 9971961477
Previous Post Next Post