सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻


गाजियाबाद :- गोल्फ़लिंक्स सोसाइटी के विलापुंज में विन्टर कार्निवल -2021 का आयोजन विलापुंज के बालकों के क्लब स्वैग पाथ फाइन्डर द्वारा किया गया। जिसमें खेलों के साथ साथ सांस्कृतिक गतिविधियों की प्रतियोगितायें भी आयोजित की गयीं।

कार्यक्रम का शुभारम्भ सरस्वती वन्दना से किया गया। क्लब की प्रेसिडेंट सुहानी सिरोही और आर्यन जयसवाल ने बताया कि गत वर्षों की भॉंति इस वर्ष भी यह सफल आयोजन किया गया है जिसमें बडी संख्या में सोसाईटी के बच्चों ने भाग लिया। कार्निवल में फ़न और फ़ूड के स्टॉल्स भी बच्चों के द्वारा ही लगाये गये और कार्निवल का मुख्य आकर्षण “बग्गी राईड” रही। इससे पहले बच्चों और मदर्स की कई रेस आयोजित की गयीं। गेम्स कॉर्डीनेटर सुहानी त्यागी ने बताया कि गेम्स में आयु वर्ग के अनुसार दो श्रेणी बनायी गयी थी दोनों श्रेणी में क्रमश: स्लो साईकिल रेस में मानवी और काव्या स्पाईडर रेस एवं सौ मीटर रेस में यशवर्धन त्यागी एवं विराज प्रथम रहे।

मदर्स की सौ मीटर में पुनीता त्यागी एवं बैक रेस में श्वेता जयसवाल प्रथम रहीं। ड्रॉइंग प्रतियोगिता में प्रगति सिंहल एवं काव्या मुंजाल प्रथम रहीं।एक्टिंग में आरव और अभिजय प्रथम रहे। इस अवसर पर आयोजित डान्स प्रतियोगिता में आरना और अविका प्रथम रहे और सिंगिंग में अनाहिता एवं अधीरा प्रथम रहीं। सांस्कृतिक कार्यक्रम मंच संचालन गोरांग जयसवाल और मनस्वी शर्मा ने किया।क्लब के सदस्य जॉय,अक्षरा यादव, अभिजय सिरोही,आर्यन,देव,अयान,आकृति,ऋदित,आरव,ऋदिमा,मानवी,ऋद्धिवी,प्रयॉंशी ने आयोजन में प्रमुख भूमिका निभायी। सैंकड़ों की संख्या में उपस्थित स्थानीय निवासियों द्वारा इस आयोजन को बहुत सराहा गया।
Previous Post Next Post