सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻


गाजियाबाद :- राज्य विद्युत परिषद प्राविधिक कर्मचारी संघ उत्तर प्रदेश के जनपद स्तरीय चुनाव में जिला अध्यक्ष पद पर रविंद्र कर्दम ने बाजी मारी वहीं सचिव पद पर सतवीर यादव ने जीत हासिल की। कविनगर स्थित गुर्जर भवन में मतगणना के बाद जीत की घोषणा करते हुए चुनाव अधिकारी व पश्चिमांचल अध्यक्ष विपुल कंबोज तथा कवितेंद्र बच्चस ने  बताया कि राज्य विद्युत परिषद प्राविधिक कर्मचारी संघ उत्तर प्रदेश का जिला व सचिव पद पर चुनाव किया गया, जिसमें जिला अध्यक्ष पद पर रविंद्र कर्दम ने कृष्ण सोलंकी को हराकर जीत हासिल की वही सचिव पद सतवीर यादव ने गौरव शर्मा को हराकर जीत प्राप्त की। 

चुनाव अधिकारी ने बताया कि चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुआ। जीत के बाद जिला अध्यक्ष रविंद्र कर्दम ने कहा कि राज्य विद्युत परिषद प्राविधिक कर्मचारी संघ हमेशा कर्मचारियों के हित के लिए कार्य करता रहे और आगे भी करता रहेगा संघ का लक्ष्य जहां कर्मचारियों का हित करना है वही विद्युत विभाग को आगे बढ़ाने में सहयोग देना भी है। 

उन्होंने कहा कि कर्मचारी संघ जिले के विद्युत कर्मियों के लिए हमेशा सहयोग में रहेगा तथा विभाग में तालमेल बढ़ाते हुए उन्नति के लिए कार्य करेगा। इस दौरान कर्मचारी संघ के सदस्यों ने माला पहनाकर जिला अध्यक्ष व सचिव का अभिनंदन किया।
Previous Post Next Post