सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻


गाजियाबाद :- कविनगर थाना क्षेत्र राजनगर में दवा कारोबारी के घर में डकैती डालने वाले तीन बांग्लादेशी बदमाशों को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया गया है। 27 फरवरी की रात को पवन गर्ग नामक कारोबारी के घर पर धावा बोलकर उन्होंने डकैती डाली थी। शनिवार को उन्हें दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने दबोच लिया। आरोपियों की गिरफ्तारी से दिल्ली, नोएडा, गाजियाबाद, फरीदाबाद और गुरुग्राम में सेंधमारी की 18 वारदातें सुलझ गई हैं। उनके पास से काफी सामान बरामद किए गए हैं।

मालूम हो कि राजनगर सेक्टर-6 स्थित आयुर्वेदिक दवा कारोबारी पवन गर्ग के घर में रविवार को आधा दर्जन हथियारबंद बदमाशों द्वारा डकैती डाली गई थी। बदमाश बालकनी की खिड़की उखाड़कर अंदर घुसे थे और दंपती व दो बच्चों को गन प्वाइंट पर लेकर पूरी वारदात को अंजाम दिया था। विरोध करने पर बदमाशों ने परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट भी की थी। वे 15 लाख से अधिक का माल लूटकर फरार हो गए थे।

दरअसल, राजनगर सेक्टर 6 की कोठी नंबर 5 बी में पवन गर्ग पत्नी रिशु गर्ग और दो बेटों 15 वर्षीय शिवा गर्ग व 13 वर्षीय आधर्व के साथ रहते हैं। पवन गर्ग की चौपला मंदिर के निकट भोला नाथ पंसारी के बगल में जय दयाल सतीश चंद्र के नाम से आयुर्वेदिक दवा का कारोबार है। 

घटना के बाद पवन गर्ग ने बताया था कि शनिवार रात करीब 3:30 बजे नकाबपोश छह बदमाश घर के बाहरी हिस्से में लगी खिड़की उखाड़कर घर में घुस आए और सो रहे परिवार को गन पॉइंट पर ले लिया। उन्होंने बताया था कि चार बदमाश कमरे में थे, जबकि दो बदमाश गैलरी में खड़े थे। 

कमरे में आए चारों बदमाशों में से दो के हाथ में तमंचे और दो के हाथ में चाकू थे। शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी दी थी। विरोध करने पर मारपीट करने लगे और इसके बाद घर में रखे करीब 12 लाख रुपये के जेवरात, डेढ़ लाख रुपए की नकदी के अलावा अन्य कीमती सामान भी लूटकर फरार हो गए थे।
Previous Post Next Post