सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻


गाजियाबाद :- भोले की फौज 1008  संस्था के तत्वावधान में घंटाघर रामलीला मैदान में 22 मार्च को एक शाम भोले के नाम शिव वंदना का आयोजन किया जाएगा। इस आशय की जानकारी रामलीला मैदान घंटाघर में आयोजित प्रेसवार्ता में संरक्षक सौरभ जायसवाल ने पत्रकारों को दी। 
उन्होंने बताया कि हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी भोले की फौज 1008 संस्था के माध्यम से भगवान भोले नाथ का शिव वंदना का कार्यक्रम एक शाम भोले के नाम रामलीला मैदान घंटाघर पर 22 मार्च की सांय 6 बजे शुरू होकर प्रभु इच्छा तक चलेगा।  

संस्था के संस्थापक सुभाष छाबड़ा एवं अध्यक्ष विजय कक्कड़ ने बताया कि 22 मार्च को श्री शिव वंदना कार्यक्रम में बाबा का गुणगान  विश्व प्रसिद्ध मशहूर गायक प्रेम मेहरा व सूफी गायिका पूजा भूमि द्वारा बाबा का गुणगान किया जाएगा। समारोह में बाबा का सुंदर श्रृंगार महाकाल स्वरूप दूधेश्वर बाबा का श्रृंगार दूधेश्वर नाथ श्रृंगार समिति के अध्यक्ष विजय मित्तल एवं उनकी टीम द्वारा किया जाएगा। साथ ही बाबा को 56 व्यंजनों का भोग भी लगाया जाएगा। वरिष्ठ महामंत्री राकेश बवेजा ने बताया कि बाबा की अघोरी झांकी अघोरी ग्रुप व मां काली की झांकी स्वीटी काली द्वारा नृत्य नाटिका कार्यक्रम किया जाएगा। वैश्विक महामारी कोरोना को देखते हुए कोरोना के नियमों का पालन किया जाएगा।  

समारोह में कोविड - 19 नियमों का पूर्ण पालन किया जाएगा जिसमें 2 गज की दूरी मास्क है जरूरी हाल में प्रवेश करने से पहले सभी भक्तों के हाथ सैनिटाइज किए जाएंगे। प्रेस वार्ता में  पंडित महेश चंद वशिष्ट ,सुनील कक्कड़, राहुल तंवर, राजू छाबड़ा, सागर शर्मा, जितेंद्र चावला ,सोनू ,यश कक्कड़, राहुल चौधरी, सुनील चाचा, वीरो बाबा, राकेश रहेजा ,नरेश खन्ना एवं संस्था के पदाधिकारी उपस्थित रहे।
Previous Post Next Post