सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻


गाज़ियाबाद :- यशोदा सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल कौशांबी गाजियाबाद में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर महिलाओं में खासा उत्साह एवं आत्मविश्वास देखा गया। हॉस्पिटल की निदेशक श्रीमती उपासना अरोड़ा ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर अपने सभी महिला डॉक्टरों एवं महिला स्टाफ को बधाई दी एवं हॉस्पिटल के विभिन्न विभागों की महिलाओं ने इस दिवस पर कोरोना पर विजय की मुद्रा में फोटो खिंचाई

श्रीमती उपासना अरोड़ा ने कहा कि पहले हमें कोविड-19 से निपटने की चुनौती थी और हम उस चुनौती को शहर से स्वीकार करते हुए उस से लड़ते रहे और 6000 से ज्यादा कोविड-19 के मरीजों को भर्ती कर उनका इलाज किया। आप जब कि हमें कोविड-19 के टीकाकरण की जिम्मेदारी दी गई है हमारी टीम उसे पूरी जिम्मेदारी से निर्वहन कर रही है और हम तब तक दृढ़ता से डटे रहेंगे जब तक इस देश से कोरोना का एक-एक केस खत्म नहीं हो जाता।
उन्होंने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर समस्त महिलाओं से ज्यादा से ज्यादा कोविड-19 का टीका लगवाने के लिए आग्रह किया

हॉस्पिटल की निदेशक पेशेंट केयर सर्विस लेफ्टिनेंट कर्नल राधा राणा ने बताया की महिला कर्मियों में यह आत्म विश्वास एवं उत्साह तब है जबकि उनमें से कई कर्मी कोरोना से ग्रसित हो चुके हैं और उसके बावजूद भी मरीजों की सेवा करते रहे.
अब हर्ष का विषय है कि उनमें से 98% से भी ज्यादा महिला कोरोना की वैक्सीन लगवा चुके हैं और उनमें अब कोरोना कि प्रति कोई डर नहीं रह गया है लेकिन आज उन्होंने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर कोविड-19 के बचाव एवं रोकथाम के अनुसार अपने व्यवहार को रखने,मास्क लगाने, दो गज दूरी रखने एवं अन्य निर्देशों का पालन करने की प्रतिज्ञा भी ली।
Previous Post Next Post