◼️लूटी गई नौ चेन, हथियार और वारदात में प्रयुक्त बाइक बरामद


रिपोर्ट :- अजय रावत


गाजियाबाद :- इंदिरापुरम कोतवाली पुलिस में दिल्ली एनसीआर में गैंग बनाकर चेन लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। सरगना और माल खरीदने वाले सुनार समेत 5 बदमाशों को दबोचकर लूटी गई 9 चेन, 2 तमंचे, कारतूस और 2 चाकू के अलावा वारदातों में प्रयुक्त बाइक बरामद की है।

पुलिस ने बताया कि बीती रात पुलिस क्षेत्र में अपराधिक वारदातों को रोकने के लिए गस्त कर रही थी। जैसे ही वह वैशाली सेक्टर 5 में पुलिया के निकट पहुंची तो उन्हें बाइक पर 2 युवक आते हुए नजर आए। जिनको रुकने के लिए इशारा किया गया तो वह भागने लगे। जिनको पुलिस ने चारों ओर से घेराबंदी बनाकर दबोच लिया। तलाशी लेने पर उनके पास से हथियार बरामद हुए। 

बाइक के कागजात मांगे जाने पर वह सकपका गए और इधर उधर की बातें करने लगे।थाने लाकर कड़ी पूछताछ करने पर पता चला कि पकड़े गए लुटेरे हैं, जो राहगीरों की चेन लूटते हैं। बाद में पूछताछ के बाद पुलिस ने उनके दो अन्य साथी के अलावा माल खरीदने वाले सुनार को भी दबोच लिया। पुलिस ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों में सरगना रिजवान, मोहम्मद खालिद, आरिफ, आसिफ और सुनार सुंदरलाल निवासी दिल्ली है। पकड़े गए बदमाश दर्जनों चेन लूट की वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। पुलिस का दावा है कि रात भी बदमाश किसी आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। जिनको दबोच लिया गया।
Previous Post Next Post