रिपोर्ट :- सोबरन सिंह


गाजियाबाद :- विजय नगर थाना क्षेत्र के संतोष मेडिकल तिराहे के पास स्थित एम ब्लॉक में अवैध रूप से संचालित सिंह वाटर सप्लाई के यहां बोतल बंद पानी में छिपकली की पूंछ मिलने की शिकायत लेकर पहुंची एक दिव्यांग महिला के साथ पानी सप्लायर पप्पू ने न सिर्फ उससे गाली गलौज अभद्रता की बल्कि मौके पर पहुंची पुलिस ने भी महिला को धमका कर भगा दिया।

बता दें कि प्रताप विहार एम ब्लॉक मॉडल शॉप के पीछे पप्पू ,बी पी सिंह का सिंह वाटर सप्लाई के नाम से पानी का कारोबार है। सूत्र बताते हैं कि पानी का कारोबार अवैध रूप से संचालित है। नगर निगम गाहे-बगाहे जल दोहन करने वालों के खिलाफ अभियान चलाता है लेकिन नगर निगम द्वारा जनता को शुद्ध पानी ना मिलने के कारण पानी के अवैध प्लान्ट संचालक चांदी काट रहे है। ना कोई टैक्स ना चार्ज धड़ल्ले से समरसेबल लगाकर जल दोहन कर रहे है। बड़ी बड़ी टंकी रखकर फिल्टर का पानी कहकर लोगों को बेच रहे है। 

गुरुवार को मिर्जापुर एच ब्लॉक में रहने वाली एक विकलांग महिला सिंह वाटर सप्लाई से पानी की बोतल लेकर गई। बोतल में उसने देखा कि छिपकली की पूछ पड़ी है उसने वहां मौजूद पप्पू से पानी में छिपकली की पूछ पड़े होने की शिकायत की तो वह भड़क उठा और अभद्रता करने लगा। आरोप है कि उसने महिला से गाली गलौज की महिला ने 112 नंबर पर कॉल कर पुलिस बुला ली, पुलिस ने भी पानी की बोतल में छिपकली की पूंछ देखी लेकिन पुलिसकर्मियों ने पप्पू से कुछ ना कहकर महिला को ही धमका कर भगा दिया। महिला ने इस मामले की शिकायत नगर आयुक्त व मुख्यमंत्री से करने की बात कही है बता दें कि लाइनपार क्षेत्र में पानी का अवैध कारोबार धड़ल्ले से फल-फूल रहा है।
Previous Post Next Post