रिपोर्ट :- नासिर खान


यूपी/रामपुर :- आज की भागदौड़ भरी जिंदगी में लोग सोशल मीडिया पर अपने अकेलेपन को दूर करने के लिए किसी दोस्त की तलाश में जुट जाते हैं। आप ऐसे में कोई दोस्त दगाबाज निकल जाए तो इंसान की जिंदगी तबाह और बर्बाद हो जाती है। कुछ इसी तरह का एक मामला रामपुर में सामने आया है। जहां फेसबुक पर एक शादीशुदा युवक और आसाम की रहने वाली एक युवती के बीच में प्यार परवान चढ़ा। प्यार में अंधी युवती अपने प्रेमी की असल जिंदगी से अनजान थी और वह उसके झांसे में आकर उसके बच्चे की मां भी बन गई और प्रेमी उसको दगा देने के बाद चंडीगढ़ से रामपुर चला आया। वहीं युवती उसको तलाश करती हुई पुलिस की मदद से उसके घर जा पहुंचे जहां पर वह प्रेमी और उसकी पत्नी के साथ ही बच्चों को देखकर हैरान हो गई।

जानिए क्या है मामला ?
थाना अजीमनगर के ग्राम डोनकपुरी टांडा निवासी तकमील अहमद जो चंडीगढ़ में बाल कटिंग का काम करता था। उसकी फेसबुक के जरिए आसाम की एक युवती से दोस्ती हुई। दोस्ती प्यार में बदली और प्यार परवान चढ़ा तो आसाम की युवती प्यार की डोर में बंधी हुई चंडीगढ़ चली आई और चंडीगढ़ आकर दोनों साथ रहने लगे तकमील अहमद ने आसाम की युवती को अपनी पहली शादी के बारे में नहीं बताया था और दोनों चंडीगढ़ में साथ रहने लगे और इस दौरान आसाम की युवती गर्भवती हो गई तो लड़के ने उसको आसाम भेज दिया और खुद चंडीगढ़ से रामपुर चला आया और अपने सारे फोन बंद कर दिए। 

युवती ने दिया बच्चे को जन्म 
आसाम की युवती ने एक बच्चों को जन्म दिया जो इस वक्त 6 महीने का है। वह अपने 6 महीने के बच्चे को लेकर ढूंढते हुए रामपुर पहुंची। जहां पर उसने वन स्टॉप सेंटर की मदद ली और वन स्टॉप सेंटर ने उसके प्रेमी आशिक पति को ढूंढ निकाला और युवक को और उसकी पहली पत्नी और दोनों बच्चों को वन स्टॉप सेंटर लाकर इन सभी की काउंसलिंग की जा रही है। युवक की पहचान होने के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को उसके घर दबोच लिया। युवती फूट फूट कर रोई तो युवक भी उसे घर में रखने को तैयार हो गया। 

दोनों पत्नियां ने पति का किया बंटवारा 
प्रेमिका से निकाह के बाद दोनों पत्नियां ने पति का बंटवारा भी कर लिया है। युवक की पहली पत्नी को सोमवार, मंगलवार और बुधवार तो वहीं प्रेमिका से दूसरी पत्नी बनी महिला को गुरुवार, शुक्रवार और शनिवार का दिन मिला है। माता-पिता के साथ समय बिताने के लिए युवक को रविवार का दिन दिया गया है। 
Previous Post Next Post