◼️भीम आर्मी और आजाद समाज पार्टी के कार्यकर्ता बहुजन समाज को करेँगे एकजुट


रिपोर्ट :- अजय रावत


गाजियाबाद :- भीम आर्मी और आजाद समाज पार्टी उप्र की 403 विधान सभाओ में गांव गांव बहुजन साइकिल यात्रा का आयोजन करेगी। 1 जुलाई से प्रारम्भ होकर यात्रा 21 जुलाई को समाप्त होगी। जाति तोडो समाज जोड़ो अभियान के तहत यात्रा भाजपा सरकार की कुट नीतियों को जनता के सामने बेनकाब करेगी। मीडिया सेन्टर पर आयोजित प्रेस वार्ता में आजाद समाज पार्टी के प्रवक्ता सत्यपाल चौधरी ने इस आशय की घोषणा की। 

उन्होने बताया कि प्रदेश मे जंगल राज कायम है। कोरोना महामारी में लाशो के अम्बार लग, शव नदियों में तैरते रहे और उन्हे कुत्ते नोचते रहे लेकिन योगी सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी रही। अब सरकार मृतको के आश्रितों को भी सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा देकर उनकी मदद करने से भी इन्कार कर चुकी है। 

चौधरी ने बताया कि बहुजन साइकिल यात्रा के मार्फत गाव गाव कार्यकर्ता आम जन को यही बताएँगे कि कैसे प्रदेश अपराधो से थर्राता रहा, बहन बेटियों के साथ बलात्कार की घटनाए होती रही,दलितों पर अत्याचार होता रहा, किसानों को 7 महीने से धरने पर बैठना पड रहा है और सरकार चुप बैठी है। चौधरी ने बताया कि वे खुद जिले मे साइकिल यात्रा के दौरान कार्यकर्ताओ के साथ रहेंगे। इस अवसर पर पार्टी के मंडल अध्यक्ष और मंडल प्रभारी अफजाल व कपिल आजाद ने नई जिला कार्यकारिणी की घोषणा की। मुकेश गौतम को जिलाध्यक्ष और अफजल अहमद सैफी को यूथ विंग का जिला अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। जिला महासचिव पद पर एड सचिन जाटव और जिला उपाध्यक्ष रविन्द्र रावत को बनाया गया।
Previous Post Next Post