सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻


गाज़ियाबाद :- बुजुर्ग की दाढ़ी काटने के मामले में भड़काऊ वीडियो सोशल मीडिया डालने के आरोपी सपा नेता उम्मेद पहलवान पर रासुका लगाया गया है। गाजियाबाद पुलिस ने उम्मेद पर राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम की धारा 3 (2) लगाई गई है। 

बता दें कि 5 जून को बुलंदशहर के अनूपशहर निवासी बुजुर्ग अब्दुल समद के साथ मारपीट और दाढ़ी काटने की घटना हुई थी। लोनी बॉर्डर पुलिस ने 7 जून को केस दर्ज किया था। घटना की वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने 14 जून को केस में धाराएं बढ़ाते हुए अभय उर्फ कल्लू और आदिल को गिरफ्तार किया था।साथ ही मुख्य आरोपी के तौर पर बंथला निवासी प्रवेश गुर्जर का नाम प्रकाश में आया था, जिसे पुलिस रंगदारी के मामले में 12 जून को ही जेल भेज चुकी थी। 

घटना के बाद लक्ष्मी गार्डन लोनी निवासी सपा नेता उम्मेद पहलवान ने पीड़ित तांत्रिक के साथ फेसबुक लाइव कर भड़काऊ वीडियो डाली थी। पुलिस ने केस दर्ज कर 19 जून को उम्मेद गिरफ्तार कर लिया था, जो अभी तक जेल में बंद है। एसएसपी अमित पाठक का कहना था कि उम्मेद के अलावा दाढ़ी काटने के आरोपी प्रवेश गुर्जर व कल्लू गुर्जर पर रासुका लगाने का फैसला लिया गया है। इन तीनों ने अपने कृत्यों से धार्मिक उन्माद फैलाने की कोशिश की और धार्मिक भावना आहत की। लिहाजा इन पर शिकंजा कसा जाएगा। 
Previous Post Next Post