सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻


गाजियाबाद :- अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल से जुड़े व्यापारियों के एक दल ने शनिवार को राज्यसभा सांसद डॉ अनिल अग्रवाल से मुलाकात कर समस्याओं से संबंधित एक ज्ञापन उन्हें सौंपा। संगठन के जिलाध्यक्ष संदीप बंसल के नेतृत्व में व्यापारियों की ओर से मुख्यमंत्री से कोरोना काल और लॉकडाउन के देखते हुए राहत दिलाने की गुजारिश की गई । 

व्यापारियों का कहना है कि कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए किए गए लॉकडाउन के दौरान व्यापारियों के बिजली बिल माफ किए जाए । वैश्विक महामारी में जिन व्यापारियों की मौत हुई है, उन्हें दुर्घटना बीमा राशि के तौर पर दस लाख रुपए दिए जाए। जिन व्यापारियों पर धारा-188 के तहत मुकदमें दर्ज किए गए, उनके मुकदमें वापस लिए जाए । अन्य दिनों की तरह शनिवार और रविवार को भी बाजारों को खोलने की अनुमति दी जाए । साथ ही नगर निगम की ओर से 15 प्रतिशत हाउस टैक्स बढ़ोत्तरी करने के फैसले को भी वापस लिया जाए ।

जिलाध्यक्ष संदीप बंसल ने कहा कि कोरोना और लॉकडाउन के कारण व्यापार बुरी तरह प्रभावित रहा। इस दौरान व्यापारियों को भारी नुकसान उठाना पड़ा। ज्ञापन सौंपने वालों में अनिल गर्ग, दीपक गर्ग, प्रेमप्रकाश चीनी, अमन शिशौदिया, नानक गोस्वामी, संजय गुप्ता, विनोद अग्रवाल, संजय बिंदल, हेमंत सिंघल, मनीष सिंह, जगमोहन आदि शामिल थे।
Previous Post Next Post