रिपोर्ट :- अजय रावत


गाजियाबाद :- महानगर उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष सुभाष छाबड़ा व महामंत्री मनवीर नागर के नेतृत्व में व्यापारियों ने राज्यमंत्री अतुल गर्ग के समक्ष अपनी समस्याएं रखी इस अवसर पर मनवीर नगर ने मंत्री जी को समस्याओं से अवगत कराते हुए कहां कि इस लोक डाउन में जितने भी लोगों पर सरकार द्वारा मुकदमे लगाए गए हैं वह निरस्त करे जाएं और लोक डाउन के समय में बिजली के बिलों में छूट दी जाए और अतुल गर्ग ने आश्वासन दिया कि आपकी समस्याओं से प्रदेश सरकार को अवगत कराया जाएगा और उसका निस्तारण करवाया जाएगा।

अतुल गर्ग ने सभी व्यापारियों से निवेदन किया कि लॉक डाउन में छूट मिली है लेकिन अभी कोरोना खत्म नही हुआ है हम सभी व्यापारियों को सावधानिया रखनी होंगी। इसलिए कोविड-19 के सभी नियमों का पालन करें कहीं पर भी भीड़ ना लगने दे। मंत्री जी ने बताया कि यदि अस्पतालों द्वारा किसी परिवार से कोरोना के इलाज के नाम पर अधिक बिल लिया है तो वह उस की लिखित में शिकायत करे उस अस्पताल पर जरूर कार्यवाही होगी। व्यापारियों ने अतुल गर्ग का आभार व्यक्त किया और कहां की अगर आप शहर में नहीं होते तो आपके प्रतिनिधि राजेंद्र मित्तल समस्या का समाधान करवा देते हैं उसके लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद

इस बैठक में संजीव गुप्ता प्रदेश अध्यक्ष उद्योग मंच शहर मंडल अध्यक्ष नवनीत गुप्ता विजय कक्कड, हरीश मल्होत्रा,संजीव लाहोरिया,हरि मेहता,उदयवीर लाडी,सुरेश महाजन तिलक महाजन,विजय धींगरा, संजय कांत संजीव मित्तल, विवेक गुप्ता,सुनील चाचा,कमल कक्कड़,पराग अरोड़ा, ललित खन्ना, मनीष भोला, अशोक नागपाल, पप्पू लाहोरिया, धर्मपाल कुकरेजा गोपाल चंद्र, विपुल अग्रवाल, राजू छाबड़ा, मंत्री मीडिया प्रभारी नीरज गोयल उपस्थित रहे।
Previous Post Next Post