रिपोर्ट :- अजय रावत


गाजियाबाद :- अपनापन फाउंडेशन द्वारा प्रत्येक मंगलवार के भाती आज भी घण्टा घर हनुमान मंदिर पर रसोई का आयोजन किया। रसोई का शुभारंभ नए शहर कोतवाल अमित कुमार ने प्रसाद वितरित कर किया। इस अवसर पर अमित कुमार ने कहा कि आप सभी की सुरक्षा व प्रेमभाव मेरी जिम्मेदारी है जिस पर मैं खरा उतरूंगा। संस्था के अध्यक्ष राजेश बंसल व रसोई सयोजक राकेश स्वामी ने अमित कुमार को राम नाम पटका पहनकर स्वागत किया। 

इस अवसर पर राकेश स्वामी ने बताया कि यह रसोई उत्तर प्रदेश सरकार में व्यापारी कल्याण बोर्ड के उपाध्यक्ष अशोक गोयल की प्रेरणा से चल रही है उन को पिछले दिनों लखनऊ में गिर जाने की वजह से चोट लग गयी थी जिस की वजह से आज वो भन्डारे में नही पहुँच पाये है। आज पंडित श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती है हम सभी पंडित श्याम प्रसाद मुखर्जी को श्रद्धांजलि अर्पित करते है। श्यामा प्रसाद मुखर्जी को उन लोगों में गिना जाता है जिन्होंने आजाद भारत में सबसे पहले अनुच्छेद 370 के विरोध में आवाज उठाई थी उनका कहना था कि ‘एक देश में 2 निशान 2 विधान और 2 प्रधान नहीं चल सकते। बीजेपी के एजेंडे में 370 के हटाए जाने का होना श्यामा प्रसाद मुखर्जी की ही देन थी।
     
इस आवास पर विनोद अग्रवाल, नानकचंद गोयल, रमेश खजांची, मास्टर अमर दत्त शर्मा, सीमा गोयल, अमिता गोयल,विपुल अग्रवाल, विपिन अग्रवाल व मंत्री मीडिया प्रभारी नीरज गोयल सहित संस्था के सदस्यों ने रसोई सेवी में सहयोग किया।
Previous Post Next Post