सिटी न्यूज़ | हिंदी....✍🏻


अयोध्या :- यूपी के श्रम मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने बहुजन समाज पार्टी के ब्राह्मण सम्मेलन को लेकर तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आता जा रहा है, सभी पार्टियां ब्राह्मणों की जमकर तारीफ कर रही है। उनको लुभाने के लिए सभी पार्टियां तरह-तरह के लुभावने बातें कह रही है। शनिवार को अयोध्या पहुंचे श्रम मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्या ने कहा कि दलित मायावती का साथ छोड़ चुका है। बसपा को अब अपने दलित मतदाताओं पर भरोसा नहीं रहा।

श्रम मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य शनिवार को पूर्व सिंचाई मंत्री मराठी लोक दल के प्रदेश अध्यक्ष रहे स्वर्गीय मुन्ना सिंह के पांचवीं पुण्यतिथि पर आयोजित श्रद्धांजलि सभा में शामिल होने अयोध्या के सोहावल महोली गांव पहुंचे थे। यहां उन्होंने ब्राह्मणों की तारीफ करते हुए कहा कि ब्राह्मण सबसे ज्यादा इस देश का बुद्धिजीवी, पढ़ा लिखा और समझदार मतदाता है। ब्राम्हण किसी के झांसे बहकावे और प्रलोभन में आने वाला नहीं है। ब्राह्मण हमेशा देश की दशा और दिशा तय करता आया है।

उन्होंने कहा कि ब्राह्मण राजनीतिक और सामाजिक स्तर पर उचित अनुचित को अच्छी तरह से समझता है। यही नहीं ब्राह्मण खुद अपने विवेक से निर्णय लेता है। वह किसी के झुनझुना बजाने से बच्चों की तरह उसके पीछे नहीं दौड़ेगा। ब्राम्हण स्वयं बहुत समझदार है। कभी बसपा कार्यकाल के दिग्गज मंत्री रहे स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि बसपा का ब्राह्मण सम्मेलन फ्लॉप शो साबित होगा। स्वामी प्रसाद मौर्या बहुजन समाज पार्टी कार्यकाल में भी मंत्री रह चुके हैं।
Previous Post Next Post