रिपोर्ट :- अजय रावत


गाज़ियाबाद :- राष्ट्रीय व्यापार मंडल द्वारा गोविंदपुरम आरके पुरम स्थित रेडिएंट पब्लिक स्कूल पर कोविशील्ड कोरोना वैक्सीन के कैम्प का आयोजन किया गया। कैम्प का उद्घाटन मुख्य अतिथि अजय सिंघल अध्यक्ष मेरठ मंडल आरवीएम व इनकी धर्मपत्नी अनीता सिंघल डायरेक्टर चार्म्स केसल सोसायटी के द्वारा किया गया। कैम्प में 650 की संख्या में वैक्सीन लगायी गई। 

उत्तर प्रदेश सरकार की वैक्सीनेशन की मुहिम को आगे बढ़ाने में सहयोग कर रहे राष्ट्रीय व्यापार मंडल के साथ कंधे से कंधा मिलाकर क्षेत्र के लोगों को तीसरी लहर की चपेट से बचाने के उद्देश्य से रेडिएंट पब्लिक स्कूल की प्रिंसिपल डॉक्टर विनीता त्यागी ने अपने स्कूल के प्रांगण में इस कैम्प का आयोजन किया। उद्घाटन अतिथि अजय सिंघल ने बताया डॉक्टर विनीता त्यागी ने समाज सेवा के लिए आगे आकर महिला सशक्तिकरण के लिए सन्देश भी दिया है कि आप समाज का महत्वपूर्ण अंग हैं हमें आपदा के समय में आगे बढ़कर अपनी शत प्रतिशत भागीदारी निभानी है। 

इस आयोजन में पूरी व्यवस्था को सुनियोजित तरीके से चलाने में स्कूल प्रबंधक विनय त्यागी, पंडित राकेश शर्मा सदरपुर, प्रदीप चौधरी,पंडित अशोक भारतीय, पंकज त्यागी,बालकिशन गुप्ता, जगत यादव,संजय गोयल,डॉक्टर सोनिका शर्मा, हरिओम गुप्ता, राहुल कुमार,कमल शर्मा, स्कूल अध्यापिका अरुणिमा, वीना, प्रियंका, आकांक्षा श्रेया,स्वर्णिम त्यागी आदि ने सहयोग प्रदान करते हुए आयोजन में मुख्य रूप से उपस्थित रहे।
Previous Post Next Post