रिपोर्ट :- विकास शर्मा


हरिद्वार :- चंडी घाट स्थित दक्षिण काली मंदिर में आम आदमी पार्टी द्वारा मुख्यमंत्री के लिए घोषित उम्मीदवार ने आज बुधवार को विधिवत मंदिर में पूजा अर्चना कर संतों का आशीर्वाद लिया। हरिद्वार के दक्षिण काली मंदिर में आज बुधवार को सुबह उत्तराखंड के मुख्यमंत्री के घोषित उम्मीदवार कर्नल अजय कोठियाल ने मां काली की विधिवत पूजा की और दक्षिण काली मंदिर आचार्य महामंडलेश्वर से भेंट कर उनसे आशीर्वाद लिया।         

आचार्य महामंडलेश्वर द्वारा कर्नल कोठियाल को शाल व माला रुद्राक्ष नारियल देकर उनका स्वागत कर आशीर्वाद दिया। कर्नल कोठियाल ने कहा कि उन्होंने फौज में नौकरी की है। वह राजनीति में नहीं आना चाहते थे। बाबा केदारनाथ में कार्य करते हुए जनता की कठिनाइयों को नजदीकी से महसूस किया। मैं उत्तराखंड के नव निर्माण और विकास के लिए कार्य करना चाहता हूं। इसके लिए मुझे जनता से सहयोग की अपेक्षा है मुझे संतों का आशीर्वाद मिल रहा है।                                   

आचार्य महामंडलेश्वर कैलाशानंद गिरी ने कहा कि कर्नल कोठियाल मां काली व गंगा की पूजा अर्चना कर उनसे आशीर्वाद प्राप्त किया है। उत्तराखंड भूमि देशप्रेमी और वीरों की भूमि है। केदारनाथ बाबा में जो कार्य किए गए हैं। उन्हें महादेव ने अपना आशीर्वाद दिया है। कर्नल कोठियाल धार्मिक और कर्मठ व्यक्ति हैं। मां काली उन्हें उनके इस कार्य में सफलता दे यही मेरा आशीर्वाद है।
Previous Post Next Post