रिपोर्ट :- विकास शर्मा


हरिद्वार :- कनखल क्षेत्र में रविवार देर रात्रि कार में सवार किसी वारदात करने की नियत से 5 युवकों को गिरफ्तार किया गया है जिसमें एक युवक बुल्स जिम का संचालक है। जिसके पास अवैध देसी तमंचा और कारतूस बरामद हुआ है इससे पूर्व भी जिम संचालक का कई विवादों से नाता जोड़ा होना बताया जा रहा है।

पुलिस के मुताबिक देर रात को मैक्सवेल अस्पताल के पास पुलिस चेकिंग कर रही थी। तभी एक लग्जरी कार आती दिखाई दी। कांस्टेबल यसवीर ने कार को चेकिंग के लिए रोक लिया। चेकिंग की तो कार में सवार हर्षवर्धन पुत्र प्रमोद कुमार निवासी सतीघाट कनखल के पास से 315 बोर का अवैध तमंचा मिला। जबकि चार अन्य युवक शोभित पुत्र नरेश कुमार निवासी होली चौक कनखल, रोहित पुत्र सुरेश कुमार निवासी बंगाली अस्पताल के पास इंदिरा बस्ती कनखल, सहज बोरी पुत्र अमित बोरी निवासी सर्वप्रिया विहार कनखल और हेमा शंकर दास पुत्र स्वर्गीय बलराम दास निवासी चंडी घाट कोतवाली नगर भी कार में सवार थे।                                                                     
पुलिस सभी को थाने ले आई। जहां आरोपी हर्षवर्धन के खिलाफ पुलिस ने आर्म्स एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। जबकि अन्य चारों युवकों को शांतिभंग में गिरफ्तार किया गया है। आरोपी क्षेत्र में विवाद करने की फिराक में घूम रहे थे। आरोपी देर रात को एक बर्थडे पार्टी से होकर वापस लौट रहे थे। एसओ दीपक कठैत ने बताया कि आरोपी हर्षवर्धन ने अपने आप को बुल्स जिम का संचालक बताया है। आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।
Previous Post Next Post