रिपोर्ट :- अजय रावत


गाजियाबाद :- "ईलाक्षी" क्लब द्वारा दीपावली के उपलक्ष्य में एक खास कार्यक्रम का आयोजन किया गया।  कार्यक्रम का आयोजन स्थल हकूना मटाटा आरडीसी राजनगर ग़ाज़ियाबाद रहा। इस अवसर पर डांस समेत अन्य कार्यक्रम भी आयोजित किए गए। कार्यक्रम के मुख्य आकर्षण डांडिया रास, नुक्कड़ नाटक और करवा डेकोरेशन प्रतियोगिता रहे। कार्यक्रम की शुरुआत राष्ट्रगान से हुई। क्लब की अध्यक्षा पुनिता त्यागी द्वारा सभी नवीन सदस्याओं का स्वागत किया गया। कार्यक्रम की कोर टीम में शिवानी, मनिका, पूर्णिमा एवं सारिका शामिल रहीं। 

शिवानी अग्रवाल ने करवा कम्पटीशन कराया। मनिका ने नुक्कड़ नाटक की कमान संभाली। सारिका और पूर्णिमा ने अन्य खेल कराये। जेनिथ स्टूडियो के डायरेक्टर संजय ने डांडिया रास कराया। रंग बिरंगी स्कर्ट्स में दिख रहीं ईलाक्षी क्लब की सदस्याओं ने नाच-गाने के साथ-साथ समारोह के सभी कार्यक्रमों का भरपूर आनंद लिया। कार्यक्रम में पुनिता त्यागी, सीमा सिंह, संगीता गोयल, पल्लवी, रेखा, काजल, नीरू अग्रवाल, तनु, पूनम यादव, नीरू, सीमा श्रीवास्तव, डॉ मंजू, शिवानी, डॉ सरिता, मनिका,सारिका और पूर्णिमा उपस्थित रहे। 

पूरा कार्यक्रम कोरोना की गाइडलाइन्स को ध्यान में रखते हुए मनाया गया। संगीता गोयल करवा कम्पटीशन की विजेता रहीं। अंत में ईलाक्षी कल्ब की ट्रेजरर फैशन डिज़ाइनर सीमा सिंह ने सभी सदस्याओं को एक खास संदेश दिया और प्रतियोगिता की विजेताओं को पुरस्कृत किया।
Previous Post Next Post