रिपोर्ट :- अजय रावत


गाजियाबाद :- भारतीय जनता पार्टी के व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत अग्रवाल ने मंगलवार को जीटी रोड स्थित वेस्ट व्यू होटल में व्यापार प्रकोष्ठ की बैठक ली। बैठक में विशिष्ट अतिथि के रूप में भारतीय जनता पार्टी के क्षेत्रीय अध्यक्ष मोहित बेनीवाल व महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा उपस्थित हुए। बैठक का आयोजन भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के महानगर संयोजक अनुज मित्तल द्वारा किया गया।

बैठक के दौरान विनीत अग्रवाल शारदा ने व्यापार प्रकोष्ठ के सभी प्रदेश पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी और व्यापारियों का बहुत ही करीबी रिश्ता है। व्यापारी हमेशा खुद भाजपा में ज्यादा सुरक्षित पाता है कहा आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए ज्यादा से ज्यादा कारोबारियों को भाजपा के नीति और कारोबारियों के लिए शुरू की गई योजनाओं के बारे में अवगत कराना है ताकि वे जागरूक हो सके आखिर भाजपा के शासनकाल में कारोबार को लेकर क्या-क्या क्रांतिकारी  कदम उठाए गए हैं।

उन्होंने बताया कि व्यापार प्रकोष्ठ को प्रत्येक बाजार में बाजार संयोजक बनाने हैं विशिष्ट अतिथि मोहित बेनीवाल ने बताया कि किस तरीके से देश व प्रदेश मोदी और योगी सरकार  की नीतियों के कारण आगे बढ़ रहा है मोदी जी के नेतृत्व में 100 करोड़ वैक्सीन का कार्यक्रम जिस तरीके से पूरा हुआ है उससे भारत का लोहा विदेशों में भी माना गया है उन्होंने कहा कार्यकर्ता पूरे जोश के साथ वोट बनवाने और उसे डलवाने का काम करेंगे जिससे योगी सरकार द्वारा पूर्ण बहुमत से आ सके 2022 में फिर से योगी सरकार का परचम लहराएंगे।

बीते 5 सालों में जिस तरह से कारोबारी भयमुक्त होकर कारोबार करेगा यह सिलसिला जारी रहेगा कार्यक्रम में गाजियाबाद महानगर के महानगर संयोजक अनुज मित्तल वह सह संयोजक अनिल सांवरिया के नेतृत्व में मोहित बेनीवाल व विनीत शारदा का स्वागत करा कार्यक्रम में मुख्य रूप से व्यापार प्रकोष्ठ के क्षेत्रीय संयोजक विनोद गुप्ता क्षेत्रीय सह संयोजक विभु बंसल गाजियाबाद महानगर के सह संयोजक अनिल सांवरिया विपिन गोयल पंकज गर्ग उमेश भाटी अंकित गर्ग वे 19 जिलों के जिले के महानगर संयोजक सह संयोजक सभी उपस्थित रहे।
Previous Post Next Post