सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻


गाजियाबाद :- विजयनगर में पड़ोसी किशोर द्वारा 4 साल के बच्चे के साथ कुकर्म करने का मामला सामने आया है। घटना मंगलवार शाम की है। तहरीर देने के बावजूद कार्रवाई न करने पर पीड़ित परिजनों ने हंगामा किया तो पुलिस हरकत में आई। अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी। मूलरूप से नेपाल निवासी दंपती प्रताप विहार में 4 वर्षीय बेटे के साथ दूसरी मंजिल के फ्लैट में रहते हैं। वह मोमोज की ठेली लगाकर गुजर बसर करते हैं। उनकी 13 वर्षीय बेटी नेपाल में परिजनों के साथ रहती है।

बच्चे की मौसी ने बताया कि मंगलवार शाम करीब साढ़े 7 बजे आरोपी की 2 छोटी बहनें आईं और खेलने के लिए अपने फ्लैट में ले गईं। तीनों खेल रहे थे, इसी दौरान आरोपी ने उसे बहाने से अपने पास बुलाया और बाथरूम में ले जाकर कुकर्म किया। जख्मी हालत में पहुंचे बच्चे ने मां को आपबीती बताई, जिसके बाद पिता को बताया गया। आरोप है कि बच्चे का पिता आरोपी के घर शिकायत करने गया तो उसके परिजनों ने उसे कई थप्पड़ जड़ दिए।

शिकायत के बावजूद 3 दिन में नहीं हुई कार्रवाई
पीड़ित परिजनों का कहना है कि उन्होंने बुधवार को प्रताप विहार चौकी में तहरीर दे दी थी। पुलिस आरोपी के घर गई तो वह शादी में गया हुआ था। उसके बाद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। शुक्रवार को परिजनों ने हंगामा किया तो पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन दिया। विजयनगर एसएचओ योगेंद्र मलिक का कहना है कि मेडिकल रिपोर्ट कराकर कार्रवाई की जाएगी।
Previous Post Next Post