रिपोर्ट :- अजय रावत


गाज़ियाबाद :- आध्यात्मिक मीडिया स्टूडियो द्वारा तैयार बाल फ़िल्म “ठंड का भूत” को प्रेरणा चित्रभारती फ़िल्मोत्सव-2021 में सांत्वना पुरूस्कार प्राप्त हुआ है। 
डीपीएस स्कूल के बालकों द्वारा अभिनीत फ़िल्म ठंड का भूत,भारतीय सामाजिक एवं मानवीय मूल्य कैटेगरी में नामित हुयी। इस फ़िल्मोत्सव में सम्पूर्ण देश से कुल 41 फ़िल्में सहभागी हुयी थी। नौएडा के सैक्टर-12 में आयोजित एक भव्य कार्यक्रम में राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा,उत्तर प्रदेश के सूचना आयुक्त सुभाष सिंह, महात्मा गॉंधी विश्वविद्यालय मोतीहारी के कुलपति प्रोफ़ेसर संजीव शर्मा ने फ़िल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे यशवर्धन त्यागी को यह पुरूस्कार प्रदान किया।

यशवर्धन त्यागी के अतिरिक्त गौरांग जयसवाल,अर्जुन,अक्षरा यादव,आरना बिष्ट,देव जैन ने इस फ़िल्म में अपनी भूमिका निभाई। दस मिनट की इस फ़िल्म के द्वारा बहुत सुन्दर और स्वभाविक रूप से मानवीय मूल्यों को स्थापित किया गया है। फ़िल्म के सारे कलाकारों ने पहली बार इस प्रकार अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है,जिसको सभी ने बहुत सराहा है। इससे पूर्व चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित फ़िल्म फ़ेस्टिवल में भी यह फ़िल्म छटे स्थान पर रह चुकी है।
Previous Post Next Post