रिपोर्ट :- अजय रावत


गाज़ियाबाद :- शहर की पावन धरती पर हुआ विशाल श्याम बाबा का संकीर्तन गाजियाबाद में पहली बार सजा। बाबा श्याम का दरबार अयोध्या मॉडल के रूप में हर वर्ष की भांति इस वर्ष श्री श्याम परिवार मस्त मंडल द्वारा आयोजित 14 वार्षिकोत्सव में शहर में चारों तरफ श्याम में हो गया बाबा का विशाल दरबार एवं बाबा का रूप देखकर भक्तगण भाव विभोर हो गए मनोज शर्मा संजय मित्तल रेशमी शर्मा ने अपने भजनों के द्वारा बाबा को खूब रिझाया और कन्हैया मित्तल के भजनों पर तो सारा शाम जगह श्याम में हो गया।

कन्हैया मित्तल के भजन जो राम को लाया है। हम उनको लाएंगे योगी जी आए हैं योगी जी ही आएंगे पर भक्तों ने नृत्य कर खूब आनंद प्राप्त किया बाबा को 56 प्रकार के व्यंजनों से बाबा का भोग लगाया गया सभी भक्तों के लिए प्रसाद की व्यवस्था की गई बाबा को राम मंदिर के मॉडल में विराजमान किया गया बाबा के साथ अयोध्या से हनुमानगढ़ी के हनुमान जी साथ में राम दरबार एवं शिव दरबार की मूर्तियां उपस्थित थी।

कार्यक्रम में महंत श्री नारायण गिरी जी महंत श्री गिरीशा नंद जी महाराज राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल एमएलसी दिनेश गोयल राज्य मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार अतुल गर्ग पवन गोयल एवं गाजियाबाद के समस्त गणमान्य लोग उपस्थित रहे कार्यक्रम में संस्था से प्रधान सुशील गुप्ता महामंत्री शरद जैन कोषाध्यक्ष मनोज गुप्ता अमित गुप्ता मीडिया प्रभारी सौरभ जायसवाल अजय गुप्ता विकास पोद्दार पराग पोद्दार सचिन गोयल दीप गुप्ता सचिन सिंगल सर्वेश सिंघल आदि संस्था के प्रमुख कार्यकर्ता गण उपस्थित रहे
Previous Post Next Post