◼️सेनेटाइजर व थर्मल स्कैनर देने के बाद भी नहीं की जा रही स्कैनिंग


रिपोर्ट :- अजय रावत

गाजियाबाद :- राकेश मार्ग स्थित गुलोमहर एन्क्लेव में तैनात सुरक्षा गार्ड कोविड नियमों के प्रति लापरवाही बरत रहे हैं। आरडब्लूए द्वारा सेनेटाइजर व मास्क देने के बावजूद भी इनका प्रयोग न किये जाने की शिकायत लगातार आरडब्लूए के पदाधिकारियों को मिल रही हैं। वहीं लापरवाही के बारे में सवाल पूछे जाने पर सुरक्षा गार्ड बहाने बना देते हैं।   
  
बता दें कि लगभग एक हफ्ते पहले आरडब्लूए अध्यक्ष मनवीर चौधरी ने सोसायटी के घरों में कार्यरत कर्मचारियों को मास्क लगाने के लिए निर्देशित किया था। इसके साथ ही सोसायटी में बिना मास्क प्रवेश भी निषेध किया था। आरडब्लूए ने 2 थर्मल स्कैनर व सेनेटाइजर भी प्रवेश द्वार पर सुरक्षा गार्डों को उपलब्ध करा दिए थे। लेकिन आरडब्लूए के निर्देशों की धज्जियां उड़ाते हुए सुरक्षा गार्डों ने अपने निगरानी कक्ष से बाहर निकलने की जहमत नहीं उठा रहे। 

वहीं इस सम्बंध में मीडिया प्रभारी गौरव बंसल ने जानकारी देते हुए बताया कि गुरुवार को सोसायटी में 3 लोगों को बिना मास्क लगाए घूमते उन्होंने स्वयं पकड़ा था जिसपर सुरक्षा गार्डों ने चुप्पी साध ली। इस सबको लेकर गुलमोहर के सोशल मीडिया ग्रुप में भी ऐतराज उठाया गया है जिसका तत्काल रूप से आरडब्लूए सचिव विनम्र जैन ने संज्ञान लेते हुए सुरक्षा सर्विस देने वाले व्यक्ति को जमकर फटकार लगाते हुए स्पष्टीकरण मांगा है।

मीडिया प्रभारी से ड्राइवर ने की अभद्रता
आरडब्लूए मीडिया प्रभारी गौरव बंसल द्वारा सोसायटी में रहने वाले किसी व्यक्ति के ड्राइवर को बिना मास्क पहने सोसायटी में घूमते पकड़ लिया जिस पर वह ड्राइवर मीडिया प्रभारी से ही अभद्रता पर उतर आया। पास में ही खड़ा सुरक्षा गार्ड खड़ा हुआ तमाशा देखता रहा। वहीं जब मीडिया प्रभारी ने अभद्रता करने वाले ड्राइवर को कोविड नियमों के पालन के लिए सख्ती से कहा एवं पुलिस बुलाने को कहा तो ड्राइवर ने जेब से मास्क निकालकर पहना।

उपाध्यक्ष ने भी की सुरक्षा गार्डों की शिकायत
आरडब्लूए के उपाध्यक्ष जीसी गर्ग ने भी सुरक्षा गार्डों की लापरवाही की शिकायत की है। जीसी गर्ग का आरोप है कि उनके घर काम करने वाली बाई को सुरक्षा गार्डों ने बिना रजिस्टर में एंट्री किये हुए ही प्रवेश दे दिया। इन सभी शिकायतों पर आरडब्लूए के सचिव ने गहरी नाराजगी जताते हुए सुरक्षा गार्डों को कार्यवाही की चेतावनी दी है।
Previous Post Next Post