रिपोर्ट :- विकास शर्मा

हरिद्वार :- कनखल क्षेत्र के अंतर्गत जगजीतपुर में सीवर लाइन डलवाने की मांग को लेकर शिवपुरी क्षेत्र के लोगों ने विधायक आदेश चौहान के खिलाफ हाथों में तख्तियां और बैनर लेकर प्रदर्शन कर नारेबाजी की । क्षेत्रवासियों ने विधायक पर क्षेत्र की उपेक्षा का आरोप लगाया।क्षेत्र के लोगों ने चेतावनी दी कि आने वाले विधानसभा चुनाव में वह चुनाव का बहिष्कार करेंगे। 

जगजीतपुर के शिवपुरी क्षेत्र के लोगों ने रानीपुर विधायक आदेश चौहान के खिलाफ प्रदर्शन किया। स्थानीय निवासी मुकेश बिश्नोई ने कहा कि विधायक आदेश चौहान ने शिवपुरी क्षेत्र में मई, जून तक सीवर लाइन डलवाने का आश्वासन दिया था। पूरा साल बीत गया, लेकिन अब तक सीवर लाइन नहीं बन पाई। इससे क्षेत्र की डेढ़ हजार से ज्यादा आबादी परेशानी झेल रही है। सिद्धार्थ और अनुराधा ने कहा कि सीवर की दिक्कत घर-घर की समस्या है। 

शिवपुरी सबसे पुरानी कॉलोनी है। लेकिन हमारे क्षेत्र में आज तक सीवर लाइन नहीं डल पाई है। जबकि नगर विधानसभा क्षेत्र में आने वाले इलाकों में काफी समय पहले लाइन बिछाई जा चुकी है। कहा कि सीवर लाइन डालने के बाद ही लोग मतदान करेंगे। साथ ही समस्याओं को लेकर वह सड़क पर उतरकर आंदोलन करते रहेंगे।प्रदर्शन करने वालों में मारुति कुमार, राज कुमार, सिद्धार्थ धीमान, मुकेश बिश्नोई, आशा शर्मा, पदमा सैनी, कुसुम चमोली, बाला देवी, निर्मला शर्मा, सरोज देवी, रकम सिंह, सुनीता, शिवकुमार, अजीत आदि शामिल रहे।
Previous Post Next Post