रिपोर्ट :- अजय रावत

हरिद्वार :- आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार संजय सैनी ने आज हरिद्वार में अपना चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। आम आदमी पार्टी ने पेशे से सिविल इंजीनियर संजय सैनी को अपना प्रत्याशी बनाया है। साफ छवि के संजय सैनी को शहर में हर वर्ग का जन समर्थन मिल रहा है। बुधवार को संजय सैनी ने हरकी पौड़ी क्षेत्र के पास अपने चुनावी कार्यालय का उद्घाटन किया। कार्यालय उद्घाटन के बाद संजय सैनी ने कार्यकर्ताओं के साथ हरकी पौड़ी के आसपास के बाजारों में जनसंपर्क अभियान चलाकर वोट मांगे।

अपने चुनाव कार्यालय उद्घाटन अवसर पर संजय सैनी ने कहा कि उन्हें जनता से बहुत अच्छा रुझान मिल रहा है और वह अपनी जीत के प्रति पूरी तरह से आश्वस्त हैं। मां गंगा उन्हें जीत दिलाएगी। संजय सैनी ने आज बड़ी घोषणा करते हुए कहा कि गंगा मैया उन्हें विधायक बनाती है तो उनका पूरा विधायक वेतन शिक्षा के क्षेत्र में लगाया जाएगया। इसके अलावा उन्होंने कहा कि पूरे हरिद्वार का विकास सुनियोजित तरीके से किया जाएगा। यदि जनता उनको सुनेगी जब तक विधायक रहूंगा मेरी विधायक सैलरी शिक्षा के क्षेत्र के लिए दी जाएगी।

इसके अतिरिक्त शहरी समस्याओं के निराकरण के लिए शहर के बुद्धिजीवियों का एक ट्रस्ट बनाया जाएगा जिसमें हर वर्ग के लोगों को शामिल करके जिसमें रिटायर्ड अधिकारी व कर्मचारियों का सहयोग लेकर शहर के विकास हेतु इस ट्रस्ट में उनको जोड़ा जाएगा। यदि आम आदमी पार्टी की सरकार उत्तराखंड में बनती है तो दिल्ली की तर्ज पर राज्य का मॉडल भी चेंज होगा। क्योंकि हमारे प्रत्याशी विकास की सोच रखने वाले हैं उसी सोच के  उत्तराखंड का विकास होगा।
Previous Post Next Post