रिपोर्ट :- अजय रावत

गाज़ियाबाद :- मुरादनगर के कैथवाडी गांव में पन्ना प्रमुखों की बैठक अंकुर सिंह तोमर के आवास पर हुई जिसमें भाजपा द्वारा मतदाता सूची में प्रत्येक पृष्ठ पर बनाए गए अध्यक्ष ( पन्ना प्रमुख) की उपस्थिति हुई। बैठक में मुख्य अधिकारी श्री दुष्यंत लाखड राष्ट्रीय मंत्री किसान मोर्चा उपस्थित रहे साथ में किसान मोर्चा मंत्री मुकेश त्यागी एवं सेक्टर के संयोजक और मीडिया प्रभारी अंकुर सिंह तोमर भी उपस्थित रहे। 

राष्ट्रीय किसान मंत्री दुष्यंत लाखड ने बताया कि हमें प्रत्येक वोट को जो बुथ तक पहुंचने में असमर्थ है। उसको किसी भी साधन से प्रत्येक पन्ना प्रमुख  1-1 वोट को बूथ तक पहुंचाने का कार्य करे और जो वोट गांव से दूरदराज शहर में या किसी कार्य से बाहर  है। अंकुर तोमर ने अवगत कराया कि कैथवाडी  गांव गाजियाबाद भाजपा का एक ऐसा गाँव है  जिसके बुथ पर  भाजपा आज तक लगातार जीत पा रही है अन्य दलों का यहां पर खाता खोलना भी मुश्किल हो जाता है ।अंकुर तोमर ने अपने सेक्टर के सभी बुथो की और पन्ना प्रमुखों की तैयारियों से मुख्य अधिकारी दुष्यंत लाखड को अवगत कराया और कहा कि आप ग्यासपुर कैथवाडी सेक्टर के बूथों के परिणाम 10 मार्च को देखेंगे तो आप आश्चर्य में रह जाएंगे। 

प्रत्येक बूथ पर रिकॉर्ड आत्मक कमल ही कमल दिखाई देगा और हमारे लोकप्रिय विधायक अजीत पाल त्यागी जी पुनः जीत कर रिकॉर्ड मतों से इतिहास को दोहराएंगे और फिर एक बार योगी सरकार लाएंगे इस सेक्टर के पन्ना प्रमुखों ने दृढ़ निश्चय कर लिया है कि इस बार हमारे पृष्ठ पर आने वाले मतदाता केवल केवल भाजपा के ही मतदाता रहेंगे। बैठक में सभी पन्ना प्रमुखों  ने भाजपा को जिताने के साथ -2 रिकॉर्ड मतदान कराने का भी संकल्प लिया और कहा कि भाजपा की 2017 में लहर थी किंतु 2022 में आंधी है जो विपक्ष को विपक्ष के लायक भी नहीं छोड़ेगी महागठबंधन को उखाड़ देगी।

बैठक में प्रमोद त्यागी फिरोजपुर , प्रमोद ठाकुर, मुकेश प्रधान बांदीपुर, महावीर, शिव कुमार गौतम तेजवीर, रामपाल सिंह, ओमवीर सिंह, रूप सिंह, ज्ञान सिंह, कपिल कुमार, विनीत राजपूत ,विजय पाल सिंह, कुशल पाल सिंह, रघुनंदन त्यागी,  गोपाल सिंह ,कृष्ण पाल सिंह, किशन पाल सिंह, अमी सिंह वीरभान, सीताराम, मयंक तोमर भविष्य प्रताप सिंह आदि कार्यकर्ता एवं पन्ना प्रमुख उपस्थित रहे।
Previous Post Next Post