सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻

गाज़ियाबाद :- तेजस न्यूज़ परिवार की तरफ से प्रताप विहार सेक्टर 12 स्थित डीएवी चौक पर होली मिलन धूमधाम से मनाया गया। इस दौरान मुंबई से आए प्रसिद्ध गायक मधुर जी और अन्य कलाकारों ने राधा कृष्ण के भजनों के साथ-साथ होली के भजन सुनाकर मौजूद हजारों लोगों का मन मोह लिया और जमकर फूलों की होली खेली गई।

कार्यक्रम की शुरुआत गाजियाबाद के प्रसिद्ध भगवान दूधेश्वर नाथ मठ मंदिर के महंत एवं महामंडलेश्वर महंत नारायण गिरी जी महाराज ने बाकायदा फीता काटकर की महंत नारायण गिरी जी ने कहा कि होली का पर्व हिंदू धर्म में बड़े ही धूमधाम से मनाया जाता है। उन्होंने कहा कि इस पर्व पर लोगों को अपने गिले-शिकवे दूर कर एक दूसरे को चंदन रंग गुलाल लगाकर या फूलों की होली खेलते हुए आपस में एक दूसरे को गले लगाते हैं। ठीक इसी तरह से ही होली के त्यौहार को दोनों को दूर करते हुए प्रेम की भावना को अंतर्मन में रखते हुए प्रेम भाव से मनाना चाहिए।

“तेजस न्यूज़” के इस होली मिलन कार्यक्रम में तमाम प्रशासनिक अधिकारियों और शहर की बड़ी हस्तियों ने भी शिरकत की। संपादक एवं चौपला मंदिर स्थित छवि ज्वैलर्स के चेयरमैन धर्मेंद्र अग्रवाल,डायरेक्टर ऋषभ अग्रवाल व मैनेजर आलोक गर्ग,और तेजेश चौहान (तेजस) वरिष्ठ पत्रकार ने कार्यक्रम में आने वाले सभी लोगों को पटका पहनाकर और चंदन का टीका लगाकर भव्य स्वागत किया।
होली मिलन कार्यक्रम में आने वाले सभी लोगों ने जलपान आदि ग्रहण करते हुए एक दूसरे के गले मिलकर होली की बधाइयां दीं।
होली मिलन कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए अमित अग्रवाल,टीटू सरदार, दीपक शर्मा ,अंकुर अग्रवाल, सिद्धू अग्रवाल, गौरख अग्रवाल, विशाल ,नितिन, कुलदीप अग्रवाल प्रवीण, गुड्डू , मुन्नालाल मिश्रा, गंगाराम, दुर्जन सिंह,पवन कुमार, का विशेष योगदान रहा।इसके अलावा कार्यक्रम में विपिन सिंघल, कृष्ण यादव राजकुमार शर्मा,
अरुण कुमार शर्मा ,अजय गुप्ता, राज किशोर गुप्ता मुकेश गुप्ता सुबोध कुमार, पंकज गोयल, सब इंस्पेक्टर नादान सिंह थानाध्यक्ष थाना विजयनगर योगेंद्र मलिक के अलावा राकेश चौहान, प्रवेंद्र शेखावत,हरजीत सिंह बिट्टू ,अनिल सिंह,महेंद्र शर्मा पूर्व पार्षद, संतराम यादव महेंद्र यादव ,समेत तमाम गणमान्य लोगों ने शिरकत की।इसके अलावा बड़ी संख्या में मीडिया कर्मी भी कार्यक्रम में पहुंचे और सभी को होली की ढेर सारी शुभकामनाएं दीं।
Previous Post Next Post