◼️जीपीए की अध्य्क्ष सीमा त्यागी ने  पांचवे निःशुल्क बुक एक्सचेंज मेले का शुभारंभ


सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻

गाजियाबाद :- गाज़ियाबाद पेरेंट्स एसोसिएशन द्वारा दो दिन का पांचवा निःशुल्क किताब - कॉपी एक्सचेंज मेला शास्त्रीनगर मे लगाया जा रहा है। जिसका शुभारंभ गाजियाबाद की महापौर आशा शर्मा द्वारा किया जाना था लेकिन ऐन वक्त पर महापौर द्वारा अति व्यस्ता का कारण बता मेले के शुभारंभ से कन्नी काट दी गई जो निजी स्कूलों का अदृश्य बढ़ता दबाब भी एक बड़ा कारण हो सकता है। इसके बाद जीपीए की अध्य्क्ष सीमा त्यागी ने साधना सिंह और मीनाक्षी सिंह के साथ फीता काटकर बुक एक्सचेंज मेले का शुभारंभ किया जीपीए द्वारा यह मेला लगातार पांच साल से लगाया जा रहा है।
सुबह 9 बजे से अभिभावको ने किताब कॉपी एक्सचेंज करने लिये निःशुल्क बुक एक्सचेंज मेले में आना शरू कर दिया और देखते ही देखते एक घण्टे में ही लगभग 200 अभिभावको की किताब कॉपी आपस मे एक्सचेंज कर दी गई बुक एक्सचेंज मेले में गाजियाबाद जिले के सभी स्कूलो के अभिभावक पूरे उत्साह से भाग ले रहे है दोपहर 12  बजे तक लगभग 500 अभिभावक आपस मे बुक एक्सचेंज कर चुके है और लगातार अभिभावको का आना जारी है।
गजियाबाद पेरेंट्स एसोसिएशन द्वारा लगातार पांचवे वर्ष किताब कॉपी , ड्रैस एक्सचेंज मेला लगाया जा रहा है जिसको सभी अभिभावको द्वारा सराहना मिल रही है इस बुक एक्सचेंज मेले के माध्य्म से हजारों अभिभावको को लाभ मिल रहा है और प्रत्येक वर्ष निजी स्कूलों द्वारा हजारो रुपये की किताब कॉपी के नाम पर हो रही लूट से अभिभावको को राहत मिल रही है।
जीपीए की अध्य्क्ष सीमा त्यागी द्वारा बताया गया कि कोरोना वैश्विक महामारी के कारण आर्थिक तंगी से जूझ रहे अभिभावको को इस किताब कॉपी एक्सचेंज मेले के माध्य्म से जिले के निजी स्कूलों में पढ़ रहे हजारो अभिभावको के बच्चों को लाभ मिल रहा है साथ ही अभिभावको को किताब कॉपी के नाम पर हर वर्ष हजारो रुपये खर्च करने पड़ रहे थे इस बुक एक्सचेंज मेले के माध्य्म से आपस मे किताब कॉपी एक्सचेंज करके आर्थिक राहत भी मिल रही है
Previous Post Next Post