सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻

गाजियाबाद :- सिविल डिफेंस के नगर प्रखंड के 3 पोस्टों की एक संयुक्त बैठक सिटी फारेस्ट में पिकनिक के साथ सम्पन्न हुई। बैठक से पूर्व तम्बोला तथा बाद में विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं के माध्यम से सभी को अपनी अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिला। बैठक की अध्यक्षता स्टाफ आफिसर मनोज अग्रवाल ने की। इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि के रूप में राष्ट्रपति पदक से सम्मानित नीरज भटनागर भी उपस्थित रहे। पिकनिक के दौरान कई प्रतियोगिताओं के बीच चली अंताक्षरी में सभी ने जमकर मस्ती की। कानाफूसी खेल भी मजेदार रहा।            

इस अवसर पर आईसीओ संध्या त्यागी, पोस्ट वार्डन अमित कुमार श्रीवास्तव, हेमंत सिंह, डिप्टी पोस्ट वार्डन रेखा अग्रवाल, ज्ञानेंद्र तोमर, विनोद , राकेश गुसाईं,  हेमा शिवपुरी, श्रीवा अग्रवाल, शिवकुमार शर्मा, पूनम शर्मा, प्रशांत पाल, प्रदीप कुमार गुप्ता,छाया गुप्ता, नमिता भल्ला, जितेंद्र कुमार, अजय श्रीवास्तव आदि ने विशेष सहयोग किया। 

बैठक के दौरान मनोज अग्रवाल ने सभी वार्डनों को जहां लगातार सक्रियता बनाए रखने का आग्रह किया, वहीं पोस्ट वार्डन अमित ने आगामी  प्रशिक्षण की जानकारी देते हुए कहा कि फायर फाइटर के तौर पर जो भी सिविल डिफेंस में भर्ती होने के इच्छुक हैं वह 22 मार्च कार्यालय पर होने वाले प्रशिक्षण में अवश्य भाग लें।
Previous Post Next Post