रिपोर्ट :- अजय रावत

गाजियाबाद :- लोकप्रिय सांसद एवं सड़क परिवहन मंत्री भारत सरकार जनरल वीके सिंह भारतीय नौजवानों को यूक्रेन में युद्ध के बीच से सकुशल भारतीय नागरिकों को भारत वापस लेकर आये। होली के अवसर पर उनके निवास स्थान दिल्ली में जाकर पूज्य गुरुदेव श्रीमहन्त नारायण गिरि जी महाराज दूधेश्वर पीठाधीश्वर गाजियाबाद अन्तर्राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रीपंचदशनाम जूना अखाड़ा ने सम्मानित किया।
उन्होंने कहा कि जनरल वी के सिंह ने भारत माता का नाम हमेशा गौरवान्वित किया है, हमेशा से राष्ट्र सेवा में तत्पर एवं अपने सांसदीय क्षेत्र में विकास का कार्य कर रहे है। भगवान शिव अनन्त भक्त हैं , गाजियाबाद में मेनो रेल‌, मेट्रो रेल सड़कों को निर्माण बहुत बड़े बड़े प्रोजेक्ट पर काम किया है। जैसे काशी विश्वनाथ वाराणसी में विश्वनाथ कोरीडोर बना है। वैसे ही काशी विश्वनाथ के उप ज्योतिर्लिं पश्चिम उत्तर प्रदेश गाजियाबाद में भगवान दूधेश्वर है।

उन्होंने बताया कि कोरीडोर का कार्य के लिये एवं मठ को पूर्ण रूप से विकसित करने के लिये महाराज श्री के सामने वीके सिंह ने संकल्प लिया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यानथ से भेंट करके बहुत ही शीघ्र दूधेश्वर कोरीडोर का कार्य प्रारंभ हो, महाराज श्री वीके सिंह को भगवान दूधेश्वर का पटका माला प्रसाद भेंट किया साथ ही उनकी श्रीमति भारती सिंह, उनकी पुत्री एवं दामाद सभी को आशीर्वाद दिया।
Previous Post Next Post