◼️आरडब्ल्यूए अध्यक्ष के फ्लैट के बराबर में हुआ हादसा
◼️फायर बिर्गेड मौके पर पहुंची


सिटी न्यूज़ | हिंदी.....◼️

गाजियाबाद :- महानगर स्थित गुलमोहर एन्क्लेव स्थित एक फ्लैट में अचानक हके शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। आग लगने से किसी को चोट तो नहीं आई है लेकिन घर मे काफी नुकसान हो गया। वहीं घटना की सूचना मिलते ही आरडब्ल्यूए अध्यक्ष ने तुरंत फायर बिर्गेड को भी सूचित कर मौके पर बुला लिया। वहीं फायर फाइटिंग टीम ने बामुश्किल आग पर काबू पाया। 
  
बता दें कि गुलमोहर एन्क्लेव के बाहर वुडन कैफे के संचालक आरके जिंदल सोसायटी के ही सी1- 220 फ्लैट में रहते हैं। रविवार की शाम को अचानक घर में धुंआ उठने लगा। धुंआ उठते देख घर के अंदर मौजूद लोगों ने देखा तो घर के अंदर ही शॉर्ट सर्किट से आग लग गई थी। घटना की सूचना परिजनों ने तुरंत आरडब्ल्यूए कार्यालय में दी और घर से बाहर आ गए। 

जिसके बाद आरडब्ल्यूए अध्यक्ष मनवीर चौधरी ने तुरंत फायर बिर्गेड को फ़ोन कर दिया। आग लगने की सूचना पर सोसायटी के अन्य लोग भी घटनास्थल पर पहुंच गए। वहीं कुछ ही देर बाद मौके पर पहुंची फायर बिर्गेड टीम ने परमलाल के नेतृत्व में आग पर काबू पा लिया। इस घटना के वक़्त घर में मौजूद सभी लोग सुरक्षित बच गए लेकिन घर के अंदर रखे माल का काफी नुकसान हो गया। घटनास्थल पर आरडब्ल्यूए के पदाधिकारी भी पहुंच गए और जिंदल परिवार को ढांढ़स बंधाया।
Previous Post Next Post