सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻

गाजियाबाद :- राष्ट्रीय मास्टर्स एथलेटिक मीट में शहर के वेटरन एथलीटस भी अपना दमखम दिखाएंगे। मीट का आयोजन चेन्नई के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में अप्रैल माह में होगा। मीट को लेकर जिला मास्टर्स एथलेटिक असोसिएशन गाजियाबाद की राजनगर स्थित रॉयल किडस स्कूल में बैठक भी हुई जिसकी अध्यक्षता प्रदेश के स्वास्थ्य राज्यमंत्री अतुल गर्ग ने की। 

उन्होंने बताया कि इस मीट का आयोजन फिट इंडिया के तहत हो रहा है और मीट में भगा लेने वाले शहर के खिलाडियों को हर प्रकार का सहयोग दिया जाएगा। भारतीय पैरालंपिक कमिटी व पावर लिफ्टिंग के पैरा कोच जे पी सिंह व स्कूल की डायरेक्टर ऋचा सूद ने बताया कि शहर में भी जिला स्तरीय मास्टर्स मीट का आयोजन कराया जाएगा जिसमें 30 वर्ष से अधिक उम्र का कोई भी खिलाडी भाग ले सकेगा। जिला स्तरीय प्रतियोगिता से चयनित खिलाडियों को राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिताओं में भाग लेने का मौका मिलेगा। 

संस्था के सचिव लिखिराम चौधरी ने बताया कि राष्ट्रीय मास्टर्स एथलेटिक मीट में भाग लेने के लिए अंतिम तारीख 20 मार्च तक है। प्रयास किया जा रहा है कि शहर से इस मीट में अधिक से अधिक खिलाडी भाग लें जिससे लोग अपने स्वास्थ्य के प्रति जागरूक हों और खुद को पूरी उम्र फिट रख सकें। राम सुरेश शर्मा, संजीव कुमार मित्रा, ओमवीर सिंह, प्रवीण कुमार आदि भी मौजूद रहे।
Previous Post Next Post