रिपोर्ट :- अजय रावत

गाज़ियाबाद :- महानगर कांग्रेस कमेटी की मीटिंग कंपनी बाग कांग्रेस कार्यालय गाजियाबाद पर रविवार को की गई। जिसको संबोधित करते हुए महानगर अध्यक्ष लोकेश चौधरी ने कहा महंगाई व भ्रष्टाचार के खिलाफ हम संघर्ष करते रहेंगे आजादी से लेकर आज तक जितनी महंगाई आज है कभी किसी की भी सरकार मे ऐसी महंगाई नहीं आई। 

उन्होंने कहा कि हम महंगाई के खिलाफ संघर्ष करते रहेंगे ,संप्रदायिक ताकतों को बढ़ावा देने से पेट की भूख नहीं मिटती व भविष्य उज्जवल नहीं होता है संप्रदायिक ताकतों को बढ़ावा देने से विकास नहीं विनाश होता है। नगर निगम जो कि भ्रष्टाचार का सबसे बड़ा अड्डा है बीजेपी के वार्ड अध्यक्ष से लेकर बड़े-बड़े पदाधिकारी ठेकेदारी के नाम पर लूट मचा रहे हैं कांग्रेस इनके खिलाफ वार्ड में जा जाकर इनके घोटालों को उजागर कर के जनता के हित में संघर्ष करती रहेगी। 

कार्यवाहक जिला अध्यक्ष कार्तिक कौशिक ने कहा हम और ज्यादा ताकत के साथ क्षेत्र में जनता की आवाज को उठाएंगे और बीजेपी के काले कारनामों को उजागर करेंगे दिनदहाड़े हत्या लूटपाट दिन पर दिन बढ़ रहे हैं उत्तर प्रदेश अपराधियों का अड्डा बन चुका है।

बैठक में मुख्य रूप से उपस्थित बाबूराम शर्मा, निशांत त्यागी, खुर्शीद खान, बीके सिसोदिया, अशोक धनकर, एडवोकेट दीप्ति शर्मा, अनीश खान, इस्माइल खान ,उज्जवल गर्ग, सीमा शर्मा, किशन सैनी, पंकज गोड, दीपक चौधरी पार्षद  जाकिर सैफी, राहुल मुलायम, रिपुंजय, रोहित सिंह, हीरालाल पूर्व पार्षद ,जॉन फ्रांसिस, दिलशाद भाई , जितेंद्र सेन, आशीष प्रेमी, लेखराज त्यागी, आदि लोग उपस्थित थे
Previous Post Next Post