◼️छूट के साथ आठ पैकेज कराए उपलब्ध


रिपोर्ट :- अजय रावत

गाजियाबाद :- गुलमोहर एन्क्लेव के लोग अपने स्वास्थ्य को लेकर कितने सजग हैं इस बात का अंदाजा समय समय पर एन्क्लेव में लगने वाले स्वास्थ्य कैम्प से ही लगाया जा सकता है। रविवार को एन्क्लेव के सेंट्रल पार्क के बाहर मैनकाइंड फार्मेसी(पैथकाइंड लैब्स) की ओर से एक जांच कैम्प लगाया गया। जिसमें गुलमोहरवासियों ने अपन स्वास्थ्य परीक्षण कराया।
     
रविवार को गुलमोहर एन्क्लेव में पैथकाइंड लैब्स की ओर से 50 प्रतिशत छूट के साथ एक जांच कैम्प लगाया गया। इस कैम्प में जांच के आठ पैकेज लैब की ओर से उपलब्ध कराए गए जिसमें लिवर, डाइबिटीज़, ह्रदय, थायराइड, हड्डियों, किडनी, नसों, एनीमिया, इन्फेक्शन आदि की जांच छूट के तहत की गई। साथ ही किसी भी पैकेज के अंतर्गत जांच करवाने पर थायराइड, शुगर और कॉलेस्ट्रॉल में से एक जांच बिल्कुल निशुल्क की गई। इस जांच कैम्प में बड़ी संख्या में सोसायटी के लोगों ने अपने स्वास्थ्य की जांच करवाई। लोगों की जांच लैब की ओर से आये दीपक तालियान, कपिल शर्मा, निशांत यादव ने की। 

इस कैम्प के बारे में जानकारी देते हुए आरडब्ल्यूए अध्यक्ष मनवीर चौधरी ने बताया कि समय समय पर सोसायटी में स्वास्थ्य सम्बन्धी कैम्प लगाए जाते रहते हैं। इन जांच शिविरों में सोसायटी के लोगों को छूट के साथ अपने स्वास्थ्य की जांच कराने का अवसर सोसायटी के बाहर जाए बिना ही मिल जाता है। सोसायटी के सभी लोग स्वस्थ रहें और उन्हें बेहतर सुविधाएं उपलब्ध कराने में आरडब्ल्यूए सदैव सहयोग करती है।
Previous Post Next Post