◼️गाजियाबाद के सपा नेता के भांजे हैं नितिन


रिपोर्ट :- अजय रावत

गाजियाबाद :- सपा के वरिष्ठ नेता परमानंद गर्ग के भांजे और गुलमोहर एनक्लेव आरडब्लूए के मीडिया प्रभारी गौरव बंसल की साले साहब को उनकी दुल्हनिया मिल गई है। गुरुवार को महानगर स्थित कासा लिमा बैंक्वेट हॉल में दोनों एक दूसरे को अंगूठी पहनाकर सगाई के बंधन में बंध गए। इस अवसर पर समस्त रिश्तेदार व मित्रों ने होने वाले वर वधु को आशीर्वाद दिया।
     
गाजियाबाद में इलेक्ट्रॉनिक्स का कारोबार करने वाले नितिन सिंघल गुरुवार को सगाई के बंधन में बंध गए। इंद्र राज गुप्ता व विमला गुप्ता की बिटिया कीर्ति व अनीता देवी व स्व. अनिल सिंघल के पुत्र नितिन ने एक दूसरे को अंगूठी पहनाकर अपने रिश्ते पर विश्वास की मुहर लगाई। कासा लिमा बैंक्वेट हॉल में सैकड़ों लोग इन दोनों के एक दूसरे होने के क्षण के साक्षी बने। आगामी 2 मई को दोनों विवाह के बंधन में बंधेंगे। 

इस अवसर पर गुलमोहर एन्क्लेव के मीडिया प्रभारी गौरव बंसल ने कहा कि उनके परिवार की बगिया में एक और खूबसूरत फूल शामिल होने जा रहा है जो अपनी खुशबू से हमारा घर आंगन महकायेगा। इस अवसर इस परमानंद गर्ग, पप्पू गर्ग, सुनीता सिंघल, गौरव बंसल, अनुजा बंसल, अमित गर्ग, सचिन गोयल, क्षमा गोयल, परी बंसल, चंचल गर्ग आदि सभी रिश्तेदार उपस्थित रहे।
Previous Post Next Post