◼️बहुजन गीतकारो अपनी मधुर आवाज से लोगो के दिल को जीता



सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻

ग़ाज़ियाबाद/दिल्ली :- लाइव लॉर्ड बुद्धा द्वारा लाइव लॉर्ड बुद्धा बहुजन आईडल शो आयोजन बेलनेसिग बबलस फार्म वजीराबाद रोड निकट गगन सिनेमा दिल्ली में कराया गया । जिसमें समस्त भारत से आए बहुजन गीतकारों ने अपने गीतों की प्रस्तुति देते हुए लोगों के दिल को जीता। और जजीस के साथ साथ जनता ने बहुजन आईडल को चूना।
जिसमें रविराज बौद्ध प्रीति बौद्ध उत्तर प्रदेश से सोनाली साज दिल्ली प्रदेश से राकेश भारती उत्तर प्रदेश से आकाश अटवाल दिल्ली प्रदेश राठी ग्लोरी पंजाब प्रदेश व अन्य राज्यों से आए गीतकारो ने अपनी मधुर आवाज के साथ प्रोग्राम में समां बांधते हुए लोगों के दिलों को जीता और लोगों तालियों की गड़गड़ाहट से सभी गीतकारों का स्वागत किया।
एंकरिंग कर रहे लाइव लॉर्ड बुद्धा म्यूजिकल संचालक  मिलेन्द्र गौतम ने अपनी समझ टीम की ओर से आए सभी प्रोग्राम में अतिथि गणों का हृदय दिल से आभार व्यक्त किया और का आप सभी लोगों ने आकार इस कार्यक्रम की जो शोभा बढ़ाई है इसके लिए हम हमेशा आपके आभारी रहेंगे। सभी आए दर्शकों को मिस्ट एप्स की तरफ से गिफ्ट तौर पर टी शर्ट दी गई।
सभी आए दर्शकों ने प्रोग्राम की सराहना करते हुए लाइव लॉर्ड बुद्धा म्यूजिकल ग्रुप का धन्यवाद किया कि आपने जो इतना अच्छा प्रोग्राम की प्रस्तुति दी है इससे हमारे बहुजन समाज के युवाओं  को अपने आप में बहुत अच्छा गीतकार  का बनने का अवसर प्राप्त होगा
Previous Post Next Post