सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻

गाज़ियाबाद :- कोरोना को मात दे फिर काम पर लौटे मंत्री नरेन्द्र कश्यप। 6 जून को कोरोना पॉजिटिव हुए पिछड़ा वर्ग कल्याण एवं दिव्यांगजन मंत्री नरेन्द्र कश्यप 12 जून को कोरोना से मुक्त होकर अगले ही दिन अपने कार्यालय पहुँच कर कार्य सम्भाल लिया। नरेंद्र कश्यप ने कहा देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कार्य करने की क्षमता मुझे एक प्रेरणा प्रदान करती है। इसलिए स्वास्थ्य लाभ होते ही मैंने कार्यालय आने का निर्णय लिया।

उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री नरेन्द्र कुमार कश्यप ने भारतीय जनता पार्टी के द्वारा उत्तर प्रदेश के उच्च सदन का सदस्य बनाये जाने के उपलक्ष्य में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे०पी० नड्डा जी, मा० गृह मंत्री, भारत सरकार, अमित शाह एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, भारतीय जनता पार्टी, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, उप मुख्य मंत्री केशव प्रसाद मौर्य, उप मुख्य मंत्री ब्रजेश पाठक व सभी पार्टी पदाधिकारी को आभार व्यक्त किया। 

मंत्री नरेंद्र कश्यप ने कहा कि पार्टी के द्वारा मुझको किसी भी सदन का सदस्य न होते हुए भी मंत्री बनाकर, मुझ पर जो भरोसा पार्टी ने जताया है, उस भरोसे को कर्तव्यपूर्ण रूप से निभाऊंगा व अपने कार्य के प्रति उपलब्धता रखूँगा। उत्तर प्रदेश के सर्वांगीण विकास के लिए "सबका साथ, सबका विकास" को साथ लेकर निष्ठापूर्ण कार्य करूँगा। पार्टी ने मेरे ही नहीं मेरे समाज व पिछड़ों के प्रतिनिधित्व को भी बढ़ाया है। यह सम्मान समस्त कश्यप निषाद व पिछड़े समाज के लिए है। मैं उनके उत्थान व उद्धार के लिए सदैव उपस्थित रहकर तत्परता से लगा रहूँगा। पार्टी द्वारा दिए गये सेवा के अवसर को भाव- पूर्ण कार्य कर सर्व समाज के लिए समर्पित रहूँगा।
Previous Post Next Post