रिपोर्ट :- विकास शर्मा

हरिद्वार :- आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना के विरुद्ध रोष प्रकट करते हुए जमकर नारेबाजी करते हुए सिटी मजिस्ट्रेट कार्यालय में राष्ट्रपति को प्रेषित ज्ञापन दिया।केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना के खिलाफ आम आदमी पार्टी भी विरोध में उतर गई है। 

हरिद्वार में आम आदमी पार्टी के नेताओं ने शुक्रवार को आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष संजय सैनी के नेतृत्व में सिटी मजिस्ट्रेट कार्यालय में प्रदर्शन कर हरिद्वार सिटी मजिस्ट्रेट के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजकर अग्निपथ योजना को निरस्त करने की मांग की। पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष नरेश शर्मा ने कहा कि 4 या 6 साल नहीं बल्कि पूरी उम्र भारत के युवा सेना और देश की सेवा करना चाहते हैं।

आम आदमी पार्टी का पार्टी का कहना है सेना में युवाओं की चार वर्ष की संविदा पर भर्ती का जोरदार विरोध हो रहा है। राजनैतिक दलों के बाद अब बड़ी संख्या में युवा के साथ बेरोजगार सेना में भर्ती की अग्निपथ योजना पर बवाल कर रहे हैं। सरकार के इस फैसले के खिलाफ विपक्षी दलों के साथ अपनी पार्टी के नेता भी हैं।ज्ञापन देने वालों में प्रदेश प्रवक्ता हेमा भंडारी, अंशुल शर्मा, रेखा देवी, दीप्ति चौहान, शिवकमार कुमार, अशोक कुमार, संजू नारंग आदि कार्यकर्ता शामिल रहे।
Previous Post Next Post