◼️स्थानीय निवासियों में आरडब्लूए की मनमानी के खिलाफ अब भी रोष



रिपोर्ट :- अजय रावत

गाज़ियाबाद :- राकेश मार्ग स्थित गुलमोहर एन्क्लेव आरडब्लूए की मनमानी के खिलाफ विरोध के स्वर मुखर होने पर आरडब्लूए बैकफुट पर आ गया है। आरडब्लूए द्वारा स्विमिंग पूल चार्ज एक हजार रुपये से घटाकर आठ सौ रुपये कर दिया है। लेकिन सोसायटी के लोग अब भी स्विमिंग पूल को निशुल्क उपलब्ध कराने की मांग कर रहे हैं। 
   
बता दें कि कुछ दिन पूर्व गुलमोहर एनक्लेव आरडब्लूए की ओर से जारी सर्कुलर में सोसाइटी में स्थित स्विमिंग पूल के इस्तेमाल पर एक हजार रुपये प्रति महीने का शुल्क रखा गया था। सर्कुलर जारी होने के बाद आरडब्लूए की पूर्व अध्यक्षा रश्मि चौधरी सहित अन्य लोगों ने अपना विरोध दर्ज कराया था। विरोध बढ़ता देख आरडब्लूए ने स्विमिंग पूल का चार्ज एक हजार रुपये से घटाकर आठ सौ रुपये प्रति महीने करने का नया सर्कुलर जारी कर दिया था। जिसमें लागत मूल्य में कमी आने का हवाला भी दिया गया था। 

वहीं आरडब्लूए की पूर्व अध्यक्षा रश्मि चौधरी ने कहा कि स्विमिंग पूल सोसायटी में पहले से ही मौजूद है। जब सोसाइटी के मेंटेनेंस चार्ज में ही इनका चार्ज भी ले लिया जाता है तो सभी लोगों के लिए स्विमिंग पूल को निशुल्क उपलब्ध कराना चाहिए। वही संजय  अनुज  राजीव शर्मा ने कहा कि आरडब्लूए की मनमानी सरासर गलत है, स्विमिंग पूल सोसायटी के लोगों आनंद के लिए बनाया गया था। इसके मेंटेनेंस के लिए आरडब्लूए में चार्ज भी जमा होता है फिर भी स्विमिंग पूल के इस्तेमाल के लिए अलग से चार्ज लेना गलत है। 

गौरव बंसल और राजकुमार गुप्ता ने कहा कि जब तक आरडब्लूए स्विमिंग पूल का इस्तेमाल निशुल्क नहीं करता है तब तक हम अपने बच्चों को स्विमिंग पूल में नहीं भेजेंगे। आरडब्लूए सरासर अपनी मनमानी पर उतारू है जो कि पूरी तरह अनैतिक है।
Previous Post Next Post