सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻

ग़ाज़ियाबाद :- छत्रपति शाहूजी महाराज जयंती के उपलक्ष में युवा भीम सोसाइटी (युवा भीम संगठन) के तत्वाधान में कैलाश नगर अंबेडकर भवन में राष्ट्रीय चैरिटेबल ब्लड सेंटर के द्वारा ब्लड कैंप लगाया गया। जिसमें सैकड़ों की संख्या में लोगों ने ब्लड डोनेट किया। जिसमें महिलाओं ने भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते हुए ब्लड डोनेट करते हुए कहा कि ब्लड देना सबसे बड़ा पुण्य का काम होता है। 

मनोज कुमार (मोनी) अध्यक्ष ने संगठन के सभी सदस्यों के साथ ब्लड डोनेट करने वालों को स्मृति चिन्ह और सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया और कहा कि रक्तदान एक महादान होता है रक्तदान अधिक से अधिक संख्या में करना चाहिए ताकि किसी की जिंदगी बच सके। कैंप में मुख्य भूमिका निभाते हुए डॉक्टर रोहित देव और डॉक्टर सौरव का युवा भीम संगठन ने आभार व्यक्त किया कहा कि इन लोगों के सहयोग से ही हमारे क्षेत्र में ब्लड कैंप का आयोजन हुआ है और इन लोगों ने जो यह सराहनीय कार्य क्षेत्र में कराया है समिति इसके लिए बहुत-बहुत आभार व्यक्त करती है।

राष्ट्रीय चैरिटेबल ब्लड सेंटर से सेवा प्रदान करने आए डॉ पुनीत,विश्व्नाथ, मोहित ,उदय,सचिन का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर मनोज कुमार (मोनी)अध्यक्ष, राकेश कुमार उपाध्यक्ष, रमेश कुमार गौतम, आकाश सागर, अमित मुखिया, प्रशांत कुमार ,सुभाष कुमार, आदि लोग उपस्थित रहे।
Previous Post Next Post