रिपोर्ट :- अजय रावत

गाजियाबाद :- नगर निगम का बुलडोजर लगातार अवैध अतिक्रमण पर चल रहा है। नगर आयुक्त महेंद्र सिंह तंवर के निर्देश अनुसार संपत्ति विभाग की टीम सरकारी निगम की भूमि को कब्जा मुक्त कराने में लगी हुई है। वसुंधरा जोन के अंतर्गत 3500 वर्ग मीटर सरकारी भूमि खाली कराई गई। विजय नगर जोन के अंतर्गत वार्ड संख्या 25 से अवैध अतिक्रमण को हटाया गया।

अपर नगर आयुक्त संपत्ति प्रभारी अरुण कुमार यादव द्वारा बताया गया कि वसुंधरा जोन के वार्ड संख्या 40 में झंडापुर गांव में 3500 वर्ग मीटर जमीन खसरा नंबर 164/2, से दो मंजिला अवैध बने मकान को हटाया गया साथ ही 8 डेरी को हटाया गया जो कि अवैध रूप से चल रही थी और गंदगी फैला रही थी गाजियाबाद नगर निगम के संपत्ति अधीक्षक भोलानाथ की टीम द्वारा प्रवर्तन दल के सहयोग से 15 करोड़ की लागत की भूमि को कब्जा मुक्त कराया।

विजय नगर जोन के अंतर्गत वार्ड संख्या 25 से शिकायत प्राप्त होने पर अवैध रूप से बनाई हुई दीवार को तोड़ा गया जो कि सड़क पर बनाई  गई थी जिससे लोगों को आवागमन में भी परेशानी हो रही थी और अवैध रूप से इस बनी हुई दीवार को अभियान के तहत तोड़ दिया गया है, क्षेत्रीय निवासियों का भी सहयोग प्राप्त हुआ।

अवैध अतिक्रमण पर गाजियाबाद नगर निगम का लगातार बुलडोजर चल रहा है जिस क्रम में अवैध रूप से अतिक्रमण के साथ-साथ नगर निगम की भूमि से भी कब्जा हटाया जा रहा है, प्रवर्तन दल टीम के साथ साथ कर्नल दीपक शरण जोनल प्रभारी मौके पर उपस्थित रहे।
Previous Post Next Post