रिपोर्ट :- अजय रावत

गाज़ियाबाद :- भाजपा महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा ने बताया की 7 अक्टूबर 2001 को मोदी पहली बार गुजरात के मुख्यमंत्री बने थे। उसके बाद से वो देश के प्रधानमंत्री बने। अब तक सीएम और पीएम के तौर पर बीस साल पूरे होने पर, सत्ता की बागडोर अपने हाथ में लेते ही मोदी ने गरीबों का दर्द समझा और उनके हित में नीतियां बनाई। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश के साथ-साथ बीजेपी का भी पूरी दुनिया में डंका बज रहा है। 

उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी ने साल 2001 में गुजरात के मुख्यमंत्री की कुर्सी संभाली थी। गुजरात का सीएम बनते ही मोदी ने बहुत ऐसे कार्य किए जो पूरे देश में चर्चित रहे। इसके बाद उन्होंने फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा और राज्य की जनता उन्हें लगातार साल 2001 से 2014 तक राज्य की बागडोर सौंपती रही। राज्य में मिली बेमिसाल लोकप्रियता की वजह से साल 2014 में देश की जनता ने नरेन्द्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री बना दिया और तबसे अब तक देश की सत्ता उनके हाथों में ही मौजूद है।

इस उपलक्ष में भारतीय जनता पार्टी गाजियाबाद महानगर द्वारा प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन के लिए संयोजक बनाए गए, महानगर कार्यालय पर आयोजित की गई बैठक में महानगर महामंत्री पप्पू पहलवान, गोपाल अग्रवाल, अनीता सिंह, संजीव त्यागी, वीरेंद्र शाश्वत, हरमीत बक्शी, यशपाल पहलवान, हिमांशु लव, राजकुमार नागर, पप्पू नागर, धर्मेंद्र, एसके भारद्वाज, साक्षी नारंग, डॉ नमित, डॉ अवनीश गुप्ता, डॉ ज्ञानेंद्र सिंह, हिमांशु मित्तल, सुरेंद्र सेन, विनोद त्यागी, राजू पांचाल, कपिल शर्मा, प्रदीप गर्ग, संदीप त्यागी कार्यक्रम संयोजक उपस्थित रहे।
Previous Post Next Post