◼️9 जुलाई को फिल्म पदमिनी कोल्हापुरे व 10 जुलाई टीवी अभिनेत्री हेली शाह मेले का उदघाटन करेंगी 
 


रिपोर्ट :- अजय रावत

गाजियाबाद :- महिलाओं की संस्था विभावरी का 25 वां विभावरी तीज मेला 9 व 10 जुलाई को लगेगा। मेले का आयोजन बुलंदशहर रोड के श्रीनाथ जी होटल एंड बैकवेट में किया जाएगा। यह जानकारी संस्था की चेयरपर्सन पिंकी मंगल ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान दी। 

उन्होंने बताया कि मेले का आयोजन वंडर्स इवेंटस के सहयोग से होगा। 9 जुलाई को मेले का उदघाटन फिल्म अभिनेत्री पदमिनी कोल्हापुरे द्वारा किया जाएगा, वहीं 10 जुलाई को मेले का उदघाटन टीवी अभिनेत्री हेली शाह करेंगी। मेले में कई इंटरनेशनल कंपनियां भी अपने स्टॉल लगाएंगी। मेले में रोजमर्रा का सभी जरूरी सामान मिलेगा। हस्तशिल्प, जूलरी, डिजाइनर वस्त्र से लेकर घर का जरूरी सामान, पेंटिंग, इलेक्ट्रोनिक व इलेक्ट्रिकल्स, ऑटोमाबइल वस्तुओं तक के स्टॉल मेले में लगेंगे। 

चटपटे व्यंजनों के स्टॉल भी लगाए जाएंगे। महिलाओं व बच्चों के लिए रंगारंग कार्यक्रमों का आयोजन भी होगा। साथ ही मेहंदी प्रतियोगिता, उत्तम वस्त्र प्रतियोगिता समेत कई प्रतियोगिताएं भी कराई जाएंगी। प्रतियोगिताओं के विजेताओं को पुरस्कार देकर सम्मानित किया जाएगा। चारू जैन, शिखा, रिचा गर्ग, रचना जैन, सोनल अग्रवाल, अंजू गुप्ता, रीना लाहौटी, ज्योति गर्ग आदि भी मौजूद थीं।
Previous Post Next Post