रिपोर्ट :- अजय रावत

गाजियाबाद :- नगर निगम द्वारा आयोजित कांवड़ शिविर में महापौर आशा शर्मा व नगर आयुक्त के द्वारा एंबुलेंस को हरी झंडी दिखाकर कांवड़ यात्रा में कावडियों की सेवा के लिए रवाना किया गया। जिसको श्रीराम मंदिर समिति शालीमार गार्डन के सौजन्य से एंबुलेंस गाजियाबाद नगर निगम के माध्यम से शहर हित में पार्षद सरदार सिंह भाटी द्वारा भेंट की गई।

यह मोबाइल एम्बुलेंस अभी कांवड़ यात्रा में सेवा करेगी एवं कांवड़ यात्रा के बाद में शहर हित के लिए इस्तेमाल में लाई जा सकेगी। जिसका शुभारंभ महापौर आशा शर्मा द्वारा किया गया। इस एम्बुलेंस में दवाइयों की व्यवस्था, ऑक्सिजन के सिलेंडर की व्यवस्था, एवं MBBS डॉक्टर का परामर्श निःशुल्क दिया जाएगा।

महापौर व नगर आयुक्त द्वारा बताया गया कि गाजियाबाद नगर निगम के सभी पार्षद शहर के प्रति अपनी जिम्मेदारी बहुत ही बेहतर समझते हैं और अपने दायित्वों का निर्वहन भी करते हैं। इसी सराहनीय कार्य को आगे बढ़ाते हुए सरदार सिंह भाटी पार्षद एवं समिति के सदस्य रवि भाटी,कालीचरण पहलवान,MBBS डॉ राहुल,डॉ नितिन ठाकुर,डॉ सत्यम तोमर आदि द्वारा श्रीराम मंदिर समिति से एंबुलेंस की व्यवस्था शहर हित में कराई है जो की बहुत ही सराहनीय कार्य है। गाजियाबाद नगर निगम के माध्यम से कांवड़ के दौरान उक्त एंबुलेंस का इस्तेमाल किया जाएगा उसके बाद जनहित में समिति के द्वारा उपयोग में लाई जाएगी।

उद्घाटन के दौरान अपर नगर आयुक्त अरुण कुमार यादव, डॉ अनुज उद्यान प्रभारी,पार्षद आनन्द गुप्ता,तुषार गुप्ता,तथा अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे जिनके द्वारा इस सेवा की बेहद सहारना की गई।
Previous Post Next Post