रिपोर्ट :- अजय रावत

यूपी/गाज़ियाबाद :- वार्ड 57 के अंतर्गत मकनपुर गांव में प्रधानमंत्री उज्जवला योजना के अंतर्गत मुफ्त गैस सिलेंडर, गैस कनेक्शन, चूल्हा, रेगुलेटर वितरण किया गया। महापौर ने इस अवसर पर लाभार्थी महिलाओं से चर्चा किया और केंद्र और राज्य की जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में समझाया कि किस प्रकार हमारे प्रधानमंत्री की योजनाओं का सीधा जनता/एक गरीब परिवार को लाभ मिल रहा है। 

महापौर आशा शर्मा ने कहा कि केंद्र सरकार की उज्ज्वला योजना गरीब महिलाओं के जीवन को धुआं मुक्त, प्रदूषण मुक्त बना रहा है और महिलाओं को स्वस्थ रख रहा है। प्रधानमंत्री मोदी और योगी की सरकार रोज गरीबों के कल्याण के बारे में सोच रही है और एक शहर के महापौर होने के नाते मैं और मेरे सभी पार्षद जन कल्याणकारी योजनाओं को धरातल पर साकार रूप दे रहे हैं। 

इस अवसर पर वार्ड 57 के पार्षद कपिल त्यागी ने अपने वार्ड के सभी लाभार्थियों को निशुल्क उज्ज्वला योजना के तहत गैस कनेक्शन मिलने पर उनको बधाई दी और देश के यशस्वी प्रधानमंत्री मोदी को बहुत-बहुत धन्यवाद प्रेषित किया। आज उज्ज्वला योजना के तहत बबीता, संगीता, अर्चना, रूबी, रुबीना सहित कुल 40 लाभार्थियों को निशुल्क गैस कनेक्शन वितरण किया गया। 

इस अवसर पर प्रमुख रूप से भाजपा के मंडल अध्यक्ष अजय शुक्ला, महामंत्री उमाशंकर तोमर, कुलदीप शर्मा,  आलोक मिश्रा, सौरभ त्यागी, ओमकार त्यागी, टेकचन्द शर्मा, शिवराज शर्मा, सुशांत त्यागी, रोहित त्यागी, सुमित त्यागी, डीसी शर्मा, मुनीपाल, सुनील कुमार शर्मा, अरुण यादव, योगेंद्र, जनेश्वर शर्मा, मुकेश त्यागी, विनय रमन सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।
Previous Post Next Post